बलात्कारी महंत का टूटा घर: चला प्रशासन का बुल्डोजर, थाने से कोर्ट तक पैदल लेकर गई पुलिस

Madhya Pradesh: मध्यप्रदेश के रीवा जिले में एक नाबालिक के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी हरकत करने वाले आरोपी कथावाचक महंत सीताराम पर प्रशासन ने कड़ी सख्ती दिखाते हुए उनके पुस्तैनी मकान पर बुल्डोजर चला दिया है।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Vidushi Mishra
Published on: 1 April 2022 4:35 AM GMT
Rape accused Mahant Sitaram
X

रेप आरोपी महंत सीताराम (फोटो-सोशल मीडिया)

Madhya Pradesh: मध्यप्रदेश के रीवा जिले में एक नाबालिक के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी हरकत करने वाले आरोपी कथावाचक महंत सीताराम पर प्रशासन ने कड़ी सख्ती दिखाते हुए उनके पुस्तैनी मकान पर बुल्डोजर चला दिया है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मामले में कड़ा रुख अपनाते हुए आरोपी महंत की संपत्ति पर बुल्डोजर चलाने के आदेश दिए हैं। इसके अतिरिक्त महंत सीताराम को पुलिस हिरासत से न्यायालय तक नंगे पांव पैदल लेकर जाया गया।

पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी महंत सीताराम को संबंधित धाराओं के तहत 2 दिन की हिरासत में लिया गया है, इस दौरान पुलिस मामले की सघन जांच कर आरोपी के खिलाफ पुख्ता सबूत इकट्ठा करेगी।

सर्किट हाउस में दुष्कर्म जैसी घिनौनी हरकत

यह मामला 28 मार्च का है जब महंत सिताराम ने धोखे से एक नाबालिक लड़की को जिले के सर्किट हाउस में लाकर उसके साथ दुष्कर्म जैसा घिनौनी हरकत की गई, जिसके बाद मामले की पुष्टि होने के बाद सीताराम भाग निकला। हालांकि पुलिस की सतर्कता के चलते सीताराम को बीते 30 मार्च को गिरफ्तार कर लिया गया।

प्रशासन मामले के मद्देनज़र बेहद ही सख्त नज़र आ रही है, जिसके चलते उसे कोर्ट में ले जाते समय पुलिस की गाड़ी होने के बाद आरोपी महंत की सारी प्रसिद्धि को धूल में मिलाते हुए उसके मुँह पर काला कपड़ा लगा उसे नंगे पांव पैदल लेकर जाया गया।

मामले को लेकर लोगों का गुस्सा बना हुआ है। लोगों की मांग है कि आरोपी महंत को फांसी की सजा दी जाए। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मामले का व्यक्तिगत संज्ञान लेते हुए स्थानीय डीएम और एसपी को सख्त से सख्त कार्यवाही करने को लेकर सुनिश्चित किया है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story