×

Madhya pradesh news: बेख़ौफ़ बदमाशों ने बारातियों को लूटा, दूल्हा-दुल्हन की कार भी तोड़ी

Rewa news: जानकारी के मुताबिक ग्राम नउआ निवासी उर्मिला प्रसाद केवट पुत्र कौशल प्रसाद केवट की पुत्री गायत्री केवट की शादी रवि कुमार माझी निवासी पनासी थाना त्योंथर के साथ हुई थी।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 28 Feb 2023 1:13 PM GMT
X

Madhya pradesh Rewa miscreants looted wedding processions

Rewa news: मध्य प्रदेश के रीवा में नेशनल हाईवे पर जिला मुख्यालय से 65 किलोमीटर दूर ग्राम घुमा इलाके में बेखौफ बदमाशों ने जमकर तांडव मचाया। यहां दो दर्जन से ज्यादा बदमाशों ने एक बारात में जमकर लूटपाट मचाई और विरोध करने पर मारपीट की। जानकारी के मुताबिक ग्राम नउआ निवासी उर्मिला प्रसाद केवट पुत्र कौशल प्रसाद केवट की पुत्री गायत्री केवट की शादी रवि कुमार माझी निवासी पनासी थाना त्योंथर के साथ हुई थी। बारातियों की जब विदाई हुई और वो नवविवाहिता दुल्हन के साथ नेशनल हाईवे पर जा रहे थे, तभी इस घटना को अंजाम दिया गया।

एक महीने में तीसरी घटना से लोग हलकान

हाईवे पर सड़क ग्राम घुमामे के पास लगभग दो दर्जन बदमाश बारातियों से मारपीट करने लगे। दूल्हा-दुल्हन को ले जा रही कार में तोड़फोड़ की और लूट की घटना को अंजाम दिया। पीड़ितों द्वारा बताया गया कि लुटेरों ने 25000 नगदी और सोने की चेन आदि लूट लिया है। बारातियों के वाहनों में काफी तोड़फोड़ की गई है। जिस-जिस बाराती ने बदमाशों का विरोध करने की कोशिश की, उनकी बेरहमी से पिटाई की गई है। लोगों द्वारा यह भी बताया गया कि बीती रात बारातियों का डीजे वाले से विवाद हुआ था लेकिन इस तरह से मारपीट और लूट की वारदात को अंजाम किसने दिया है यह पता चल नहीं पा रहा है। इस बारे में पुलिस से शिकायत की गई है।

घटना की सूचना पर थाना गढ़ की पुलिस मौके पर पहुंची, जिसने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही पता चलेगा कि इस घटना को आपसी विवाद में अंजाम दिया गया है कि यह किसी गिरोह का काम हो सकता है। गौरतलब है कि गढ़ थाना क्षेत्र में ही बीते माह बैंक से रुपए निकाल कर लौट रहे शिक्षक के साथ लूट हुई थी, जिसके बाद एक और लूट की घटना हुई थी। अब पूरी बारात के साथ लूट और मारपीट की यह एक महीने में तीसरी घटना है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story