MP News: एसओ की लापरवाही पड़ी भारी, छुट्टी न मिलने से बीमार ASI की मौत

MP News: सतना जिले में एक एएसआई ने अपने थानेदार से तबियत खराब होने पर छुट्टी मांगी थी मगर छुट्टी न मिल पाने से वह डॉक्टर को नहीं दिखा पाए और चानक तबियत बिगड़ गई।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 30 Oct 2022 9:28 AM GMT
Madhya Pradesh News In Hindi
X

मृतक एएसआई आरडी वर्मा। 

MP News: सतना जिले (Satna District) में एक एएसआई ने अपने थानेदार से तबियत खराब होने पर छुट्टी मांगी थी मगर छुट्टी न मिल पाने से वह डॉक्टर को नहीं दिखा पाए और चानक तबियत बिगड़ गई। गंभीर हालत में एएसआई को उपचार के लिए जिला अस्पताल सतना लाया गया, मगर हालत गंभीर देखकर डॉक्टरों ने रीवा के लिए रेफर कर दिया। रीवा के संजय गांधी अस्प्ताल में एएसआई की निधन हो गया।

एएसआई की तबियत बिगड़ने पर उपचार के दौरान मौत

जानकारी के मुताबिक एमपी के सतना में एएसआई ने तबियत खराब होने पर कोलगवां थाना प्रभारी से छुट्टी माँगी मगर छुट्टी न मिल पाने के कारण वह सही तरीके से डॉक्टर को नहीं दिखा पाए और चानक तबियत बिगड़ने पर उपचार के दौरान मौत हो गई।

थाना प्रभारी देवेंद्र प्रताप सिंह चौहान की बड़ी लापरवाही

मामले में थाना कोलगवा जिला सतना के थाना प्रभारी देवेंद्र प्रताप सिंह चौहान की बड़ी लापरवाही सामने आई है। यहां पदस्थ एएसआई RD वर्मा लगातार 10 - 15 दिनों से छुट्टी मांग रहे थे लेकिन थाना प्रभारी छुट्टी देने से मना कर रहे थे। उनकी तबीयत लगातार खराब होती चली गई। कल उनको जिला अस्पताल सतना में भर्ती कराया गया। इसके बाद उनको रीवा के संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर किया गया। मगर उन्हें बचाया नहीं जा सका।

परिजनों का आरोप

परिजनों का आरोप है कि थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह चौहान को पूर्व में भी कई बार छुट्टी के लिए आवेदन दिया गया था। मगर थाना प्रभारी ने आवेदन नहीं लिया और न ही छुट्टी दी। जिसके चलते उनकी तबीयत और बिगड़ी और अंततः उनकी मौत हो गई। परिजनों ने लापरवाह थाना प्रभारी पर कार्रवाई की मांग करते हुए गुहार लगाई है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story