Road Accident In MP: बंगाल से आए मजदूरों से भरा पिकअप वाहन पलटा, चार की मौत, 15 घायल

Road Accident in MP : शिवपुरी (Shivpuri Bus accident) में बड़ा हादसा हुआ है। यहां एक पिकअप वाहन के पलटने से चार सवार मजदूरों की मौत हो गई है,

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 15 Feb 2022 9:07 AM GMT
Road Accident In MP
X

मध्य प्रदेश में सड़क हादसा

Road Accident In MP : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी (Shivpuri Bus accident) में बड़ा हादसा हुआ है। यहां एक पिकअप वाहन के पलटने से चार सवार मजदूरों की मौत हो गई है, वहीं 15 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना के बाद सभी घायल मजदूरों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। ये घटना कोलारस क्षेत्र के गोरा टीला के पास घाटी है।

सभी मजदूर लोडिंग में बैठकर जा रहे थे

जानकारी के मुताबिक, सभी मजदूर पिकअप वाहन से कोलारस आ रहे थे, तभी अचानक ये वाहन अनियंत्रित होकर पलट गई। बताया जा रहा है कि सभी मजदूर लोडिंग में बैठकर जा रहे थे। सभी मजदूर पश्चिम बंगाल (West Bengal) के रहने वाले हैं। फिलहाल, घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है। मृतक मजदूरों के परिवार के लोगों को जानकारी दे दी गई है, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है।

अचानक गाड़ी अनियंत्रित हो गई

मामले की जानकारी देते हुए घायल मजदूर ने बताया कि हम सभी पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं। सभी किशनगंज से हम यहां आए थे। मामले में पुलिस ने बताया कि पिकअप पर काफी मजदूर बैठे थे। अचानक गाड़ी अनियंत्रित हो गई थी। मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई थी। एक मजदूर की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई है।

मृतकों में से तीन लोगों की पहचान हामिद मोहम्मद अब्दुल्ला, खहुल आमीन, चाकुलिया के रूप में की गई है। फिलहाल, एक मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है

वहीं, जो लोग घायल हुए हैं उनमें नजरअली, नासिर अली, मुस्ताक आलम, जमीरउद्दीन, परवेज आलम, साहिद उल आलम, असगरअली, सफीक उल सालम, अब्दुल हलीम, दिलवर हुसैन, पिंटू हलदर, तबरूख अली, जसीम मोहम्मद, मेहबूब खान आदि शामिल हैं. घायलों में से जसीम और मेहबूब की हालत नाजुक बताई जा रही है. दोनों को इलाज के लिए मेडीकल कॉलेज शिवपुरी रेफर किया गया है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story