Maharashtra News : क्रेडिट कार्ड का बिल न जमा करने पर रिकवरी एजेंट ने महिला से की यह शर्मनाक डिमांड

Maharashtra News : महिला क्रेडिट कार्ड का बिल न चुकाने पर रिकवरी एजेंट ने शारीरिक सम्बन्ध तथा अपशब्दों का प्रयोग किया।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 6 Aug 2021 8:56 AM GMT
क्रेडिट कार्ड का बिल न जमा करने पर एजेंट ने की यह हरकत
X

 क्रेडिट कार्ड का बिल न जमा करने पर एजेंट ने की यह हरकत (कॉन्सेप्ट फोटो - सोशल मीडिया)

Maharashtra News : महाराष्ट्र के औरंगाबाद (Aurangabad) से एक महिला का आरोप सामने आ रहा है। इस महिला के द्वारा क्रेडिट कार्ड (Credit Card) का बिल न चुकाने पर रिकवरी एजेंट (Recovery Agent) ने उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने की बात कही तथा कई अपशब्दों का प्रयोग भी किया। बताया जा रहा है कि इस महिला ने 46 हजार रुपये की खरीदारी की थी। जबकि इसने कुछ ही दिन में 25 हजार रुपये का भुगतान कर दिया था।

महाराष्ट्र के औरंगाबाद का एक मामला हैरान करने वाला सामने आया है। जिसमें एक महिला ने क्रेडिट कार्ड का बिल नहीं जमा किया तो रिकवरी एजेंट ने शारीरिक सम्बन्ध का दबाव बनाया इसके साथ कई अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। पुलिस इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

महिला ने बताया कि उसने लॉकडाउन के चलते उसने महज 21 हजार रुपये नहीं जमा कर पाई थी जिसके चलते इस रिकवरी एजेंट ने अपनी सारी हदे पार कर दी। 21 हजार बकाये रुपयों के लिए इस एजेंट का कॉल आना शुरू हो गया। महिला ने अपनी मजबूरी को बताया। लेकिन इसके बावजूद भी यह एजेंट परेशान करने लगा। महिला का आरोप है कि एजेंट ने महिला से अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। जिसके चलते महिला को मानसिक रूप से परेशानी का सामना करना पड़ा। यही नहीं महिला कुछ दिनों के लिए अस्पताल में भर्ती थी।

रिकवरी एजेंट ने महिला से की शर्मनाक डिमांड (कॉन्सेप्ट फोटो - सोशल मीडिया)

पीड़ित महिला का आरोप है कि इस एजेंट ने इनके साथ इनके परिवार वालों से अभद्रता से बातचीत की। इसे बदनाम करने के लिए महिला के खिलाफ गलत लिखकर फेसबुक पर पोस्ट कर दी थी। महिला के घरवालों ने औरंगाबाद पहुंच कर एमआईडीसी पुलिस थाने पहुंच कर एजेंट के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। लेकिन कई दिनों के बाद यह मामला पुलिस ने दर्ज किया।


महिला का आरोप है कि पुलिसकर्मी दिल्ली से वैष्णों देवी जाने की मांग करने लगे। बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला के पति ने पुलिसकर्मियों के लिए टिकट बुक की। औरंगाबाद के एसीपी शशिकांत भुजबल ने थाने पर पहुंच कर इस मामले को संज्ञान में लिया इसके साथ बताया कि कुछ पुलिसकर्मी और पीड़ित महिला दिल्ली गए थे। वहां पर क्रेडिट कार्ड वाली एजेंसी को नोटिस दिया गया था।

Shraddha

Shraddha

Next Story