MP News: मिठाई का लालच दे बच्ची से रेप कर थमा दिए 20 रुपए और फिर...

MP News: शिकायत के अनुसार फेरीवाले ने बच्ची को मिठाई का लालच दिया और इसके बाद उसे अपने घर ले गया और कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 13 Aug 2024 10:47 AM GMT
MP News (Pic- Social- Media)
X

MP News (Pic- Social- Media)

MP News: मध्य प्रदेश के भिंड जिले में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक शख्स ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। आरोपी ने आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और उसे 20 रुपए थमा दिए। जानकारी के मुताबिक, आरोपी एक फेरीवाला है। बच्ची को मिठाई का लालच वह उसे बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया और वहां उसने मासूम के साथ रेप किया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने फेरीवाले को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक असित यादव ने बताया कि घटना शनिवार रात भिंड के गोहद कस्बे में हुई और रविवार को इसकी सूचना मिली।

रेप करके थमा दिए 20 रुपए

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शिकायत के अनुसार, फेरीवाले ने बच्ची को मिठाई का लालच दिया। इसके बाद वह उसे अपने घर ले गया और कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया। बाद में उस व्यक्ति ने बच्ची को 20 रुपए दिए। अधिकारी ने बताया कि बच्ची के पास 20 रुपए देखकर उसकी मां ने पूछताछ की और बच्ची ने उसे घटना के बारे में बताया। इसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई।


पकड़ा गया दरिंदा

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद आरोपी फेरीवाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (पॉक्सो) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।


यह भी जानिएः हरियाणा में पांच साल की बच्ची से बलात्कार

वहीं एक दूसरे मामले में हरियाणा के भिवानी जिले में एक 13 साल के लड़के ने पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पीड़िता की मां ने रविवार को उचाना थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पुलिस के मुताबिक, पीड़िता की मां ने अपनी शिकायत में कहा कि शनिवार को उसकी पांच साल की बेटी खेलने गई थी। इसी दौरान उनकी बेटी के साथ खेल रहा 13 साल का एक लड़का उनकी बेटी को एकांत में ले गया और उसके साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया। पुलिस ने बताया कि घर लौटने पर बेटी की हालात देखकर मां ने उससे पूछताछ की तो उसने लड़के की हरकत के बारे में बताया। उसके बाद मां ने पुलिस से इस मामले की शिकायत की।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story