×

Rewa News: रीवा में चाकूबाजी की घटना से मचा हड़कंप, दो लोगों के पेट मे मारा चाकू

Rewa News: रीवा के शहर कोतवाली और चोरहटा थाना क्षेत्र में चाकू लगने से दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिन्हें गंभीर हालत में उपचार के लिए संजय गांधी अस्प्ताल रीवा में भर्ती कराया गया है।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 24 Jan 2023 4:36 AM GMT
X

घटना के बारे में जानकारी देती बहन (न्यूज नेटवर्क)

Rewa News: रीवा के शहर कोतवाली और चोरहटा थाना क्षेत्र में चाकू लगने से दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिन्हें गंभीर हालत में उपचार के लिए संजय गांधी अस्प्ताल में भर्ती कराया गया है। रीवा शहर में सोमवार की रात में दो अलग-2 जगहों पर चाकूबाजी की घटना से हड़कंप मच गया। पहली घटना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के धोबिया टंकी के पास है। तो दूसरी घटना शहर के रेलवे स्टेशन के पास की है।

रीवा में चाकू की पहली घटना

रीवा में हुई पहली घटना शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के धोबिया टंकी के पास कोरियान मोहल्ले में सामने आई। जहा बाइक से अपने घर जा रहे युवक को करीब साढ़े 8 बजे तीन आरोपियों ने घेर लिया और मारपीर करते हुए चाकू से कई वार किए। घटना की जानकारी के बाद परिजनों ने युवक को उपचार के लिए रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां अस्पताल के आइसीयू में घायल का उपचार चल रहा है।

इस घटना के संबंध में परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक राहुल साकेत पिता स्व. गणेश साकेत रामसागर से किराना दुकान बंद कर अपने घर जा रहा था। तभी कोरियान मोहल्ले में चिनगा और उसके साथियों ने मिलकर उसके साथ मारपीट की और चाकू से गले व पेट में कई वार कर दिए हैं। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। इस पीड़ितों ने घटना की शिकायत शहर कोतवाली थाना में दर्ज कराई है।

रीवा में चाकू की दूसरी घटना

तो वही दूसरी घटना शहर के रेलवे स्टेशन के पास की है। जहां मजदूरी करने बाहर जा रहे युवक पर आरोपियो ने लूट के इरादे से हमला कर सनसनी फैला दी है। आपको बता दें, शहर में कबाड़ी मोहल्ला से ऑटो में बैठकर रेलवे स्टेशन से औरंगाबाद जाने के लिए निकले जीजा साले को रेलवे स्टेशन में ऑटो चालक ने अपना शिकार बनाया। पेट में नुकीला औजार मारकर युवक को घायल कर दिया। जिसके बाद घायल योगेश सिंह पिता जगदीश सिंह निवासी बेलहाई थाना सेमरिया को गंभीर अवस्था में एसजीएमएच में भर्ती कराया गया है।

घायल युवक का जीजा सोनू सिंह निवासी उलही कला थाना मनगवां ने बताया कि कबाड़ी मोहल्ला में मौसी के घर से वो ऑटो में सवार होकर रेलवे स्टेशन जा रहे थे। जैसे ही वे ऑटो से उतरे, ऑटो चालक ने उसके साले के पेट में चाकू मार दिया। जिसके बाद 108 एंबुलेंस से घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story