Rewa News: 8 वर्षीय बच्ची की अस्मत लूटने से पहले मां पहुंची, आरोपी अपने मंसूबे में हुआ नाकाम

Rewa News: मां अपने 8 साल की बच्ची को लेकर पहाड़ी पर गई हुई थी। मां काम में लग गई और बच्ची वही खेल रही थी।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 19 Nov 2022 2:55 PM GMT
Mother reached before robbing the 8 year old girl the accused failed in his plan
X

Mother reached before robbing the 8 year old girl the accused failed in his plan (Social Media)

Rewa News: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में बुलडोजर अभियान का भी दरिंदों को खौफ नहीं रहा। दरिंदे अपनी दरिंदगी से बाज नहीं आ रहे हैं। बुलडोजर चलने के बाद भी कम उम्र की बच्चियों के साथ दुष्कर्म जैसी घटनाएं थमने का नाम नही ले रही है। एक ऐसा ही मामला गुढ़ विधानसभा क्षेत्र के रायपुर थाना अंतर्गत आया है जहां 8 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ जंगल में ले जाकर दरिंदगी करने का प्रयास किया गया।

जानकारी के अनुसार 8 वर्षीय बच्ची के साथ आरोपी ने दरिंदगी का प्रयास किया। इस दौरान बच्ची की चीख सुनकर मां पहुंच गई और आरोपी भाग निकला। मां अपने 8 साल की बच्ची को लेकर पहाड़ी पर गई हुई थी। मां काम में लग गई और बच्ची वही खेल रही थी। इसी बीच गांव का रमेश नामक आरोपी युवक पंहुच गया और बच्ची को पकड़ कर झाड़ियों के बीच ले गया। जहाँ उसके साथ छेड़खानी करने लगा।

इस दौरान बच्ची चिल्लाती हुई शोर मचाई और काम में लगी उसकी मां आवाज सुनकर झाड़ियों को ओर पहुच गई। जहां आरोपी बच्ची को छोड़कर भाग निकला। गनीमत रही कि बच्ची की चीख सुनकर मां बिना समय गंवाए झाड़ियों के बीच पंहुच गई अन्यथा आरोपी अपने मनसूबें में कामयाब हो जाता।

घटना के खिलाफ मां अपनी बच्ची को लेकर रायपुर कर्चुलियान थाना पहुची और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस शिकायत के आधार पर कर्रवाई कर रही है। ज्ञात हो कि मध्यप्रदेश में 12 वर्ष से कम उम्र की बच्चियों के साथ बलात्कार करने वालों के खिलाफ फांसी की सजा का कानून बनाया गया है, लेकिन हवस के भूखें ऐसे दरिद्रों में कानून का भी भय नही हो पा रहा है। जिसके चलते मासूम ऐसे दरिंदो का शिकार हो रहा है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story