×

Sidhi Peshab Kand: पेशाब कांड से आहत भाजपा नेता ने दिया इस्तीफा, विधायक केदारनाथ शुक्ला पर लगाए गंभीर आरोप

Sidhi Peshab Kand: विवेक कोल ने इस्तीफे में लिखा कि मैं जब से पार्टी में शामिल हुआ तब से मैंने पार्टी के लिए पूर्ण निष्ठा से कार्य किया है, परन्तु कुछ वर्षों से मैं लगातार सीधी विधायक केदारनाथ शुक्ला के कृत्यों से आहत होता रहा हूँ

Jugul Kishor
Published on: 8 July 2023 9:29 AM GMT (Updated on: 8 July 2023 9:30 AM GMT)
Sidhi Peshab Kand: पेशाब कांड से आहत भाजपा नेता ने दिया इस्तीफा, विधायक केदारनाथ शुक्ला पर लगाए गंभीर आरोप
X

Sidhi Peshab Kand: सीधी जिले में भाजपा नेता प्रवेश शुक्ला द्वारा आदिवासी युवक पर पेशाब करने का मामला सीएम शिवराज सिंह चौहान के द्वारा मान सम्मान और आर्थिक मद्द करने के बाद भी नहीं थम रहा है। पेशाब कांड पर जारी राजनीति और बयानबाजी के बीच भारतीय जनता पार्टी के अंदर ही कलह शुरू हो गई। सीधी भाजपा के महामंत्री विवेक कोल ने पेशाब कांड से आहत होकर इस्तीफा दे दिया है, साथ ही भाजपा विधायक केदारनाथ शुक्ला पर गंभीर आरोप लगाए हैं। विवेक कोल ने अपना इस्तीफा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा को भेज दिया है।

इस्तीफे में विधायक पर लगाए गंभीर आरोप

विवेक कोल ने इस्तीफे में लिखा कि मैं जब से पार्टी में शामिल हुआ तब से मैंने पार्टी के लिए पूर्ण निष्ठा से कार्य किया है, परन्तु कुछ वर्षों से मैं लगातार सीधी विधायक केदारनाथ शुक्ला के कृत्यों से आहत होता रहा हूँ क्योंकि उन्होंने हर तरफ अपने सत्ता का दुरुपयोग करते हुए आतंक मचा रखा है। हड़बड़ो एवं डोल के पास छिरहट के आदिवासियों की जमीन पर अवैध कब्जा कर आदिवासी भाइयों पर अत्याचार किया।

सीधी के व्यापारी सुनील भुर्तिया का अपहरण कर जानलेवा हमला करवाया और बाद में उसी सहआरोपी अम्बुज सिंह को मंडल अध्यक्ष बनवाया साथ ही सीधी के कलाकारों और पत्रकारों को नंगा करके थाने में पिटवाना तो चल ही रहा था कि अब इनके प्रतिनिधि ने आदिवासी कोल समाज के एक भाई के चेहरे में पेशाब कर दिया जिस कारण से में पिछले 3 दिनों से बहुत व्यथित हूँ जिस कारण से सो नहीं पा रहा हूँ, मेरी बेचेनी बढ़ती ही जा रही है क्योंकि पुराने किसी भी मामले में आज तक प्रशासन ने एक भी कार्यवाही नहीं की है, न ही इनके गुंडों के खिलाफ आज तक पुलिस ने कोई कार्यवाही की है, हमारे आदिवासी समाज के भाइयों कि बैठक में ये निर्णय लिया गया कि भारतीय जनता पार्टी या तो अपराधियों को संरक्षण देने वालो को अपने पास रखे या हम आदिवासियों को सीधी विधायक केदारनाथ शुक्ल भाजपा में जब तक रहेंगे तब तक मेरा यहां दम घुटता रहेगा, इसीलिए में आदिवासी भाइयों की लड़ाई बिना किसी दबाब के खुलकर लड़ना चाहता हूँ और पार्टी से इस्तीफा दे रहा हूँ।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story