×

MP Car Accident News: छिंदवाड़ा में खौफनाक हादसा, पुलिया से टकराकर कार के हुए 2 टुकड़े, 3 की मौत

MP Car Accident News: छिंदवाड़ा में एक खौफनाक हादसे में पुलिया से टकराकर कार के दो टुकड़े हो गए। इस हादसे में 3 महिलाओं की मौत हो गई।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 12 Jun 2021 9:21 AM GMT
MP Car Accident News: छिंदवाड़ा में खौफनाक हादसा, पुलिया से टकराकर कार के हुए 2 टुकड़े, 3 की मौत
X

हादसे के बाद दो टुकड़ों में बंटी कार (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

MP Car Accident News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छिंदवाड़ा जिले (Chhindwara) में कल यानी शुक्रवार को एक खौफनाक हादसा (Horrific Accident) देखने को मिला, जहां पर दुर्घटना में कार के दो टुकड़े हो गए। वहीं, इस एक्सीडेंट में तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार में सवाल दो लोग घायल हो गए। जिनको आनन फानन में इलाज के लिए नागपुर (Nagpur) रेफर कर दिया गया है। इस हादसे को जिसने भी देखा उसके होश उड़ गए।

बताया जा रहा है कि सौंसर निवासी सचिन जायसवाल (Sachin Jaiswal) अपने परिवार के साथ कार में सवार होकर रामकोला में एक शादी समारोह (Wedding Function) में शामिल होने गए थे। जहां से शुक्रवार को घर वापस लौटते समय उनके साथ यह भीषण सड़क दुर्घटना (Road Accident) हो गई। दरअसल, घर वापसी करते वक्त नागपुर रोड स्थित ड्रीम होटल के पास उनकी कार के सामने एक बाइक आ गई, जिसे बचाने के चक्कर में सचिन कार से अपना नियंत्रण खो बैठे और कार पुलिया से जा टकराई।

(फाइल फोटो साभार- सोशल मीडिया)

हादसे में इन्होंने गंवा दी अपनी जान

पुलिया से टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार दो टुकड़ों में बंट गई। इस हादसे में कार सवार तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, इस खौफनाक हादसे में सौंसर निवासी रोशनी, माधुरी और कलमेश्वर निवासी प्रिया पति सचिन जायसवाल ने अपनी जान गंवा दी, जबकि र चालक सचिन जायसवाल और नीलम जायसवाल घायल हो गए।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

घायलों को आनन फानन में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां गंभीर हालत को देखते हुए दोनों को नागपुर मेडिकल अस्पताल रेफर किया गया है। वहीं, इस मामले में छिंदवाड़ा एएसपी संजीव यूईके ने बताया कि एक्सीडेंट का केस दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके अनुसार आगे की कार्यवाही की जाएगी।

चंदौली में भी हुआ था ऐसा ही हादसा

बता दें कि इसी तरह का एक हादसा उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के चंदौली जिले (Chandauli) में कल देखने को मिला था, जहां पर अपने चचेरे भाई की शादी में शामिल होने जा रही महिला की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। दरअसल, जनपद के बलुआ थाना के चहनियां बलुआ मार्ग पर बेकाबू पिकअप ने ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे मौके पर ही महिला की मौत हो गई, जबकि ऑटो सवार तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ये पूरी घटना सोनहुल गांव के पास घटी थी।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story