×

MP Election 2023 : प्रचार के दौरान नजर आया सिंधिया का अनोखा अंदाज, सभा के बीच बुजुर्ग को लगाया गले, हुए इमोशनल

MP Election 2023 : मध्य प्रदेश में चल रहे विधानसभा चुनाव के प्रचार के बीच केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को एक बुजुर्ग महिला को गले लगाते, उन्हें नमन करते और भावुक होते हुए देखा गया। उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 6 Nov 2023 12:59 PM GMT
jyotiraditya scindia
X

jyotiraditya scindia

MP Election 2023 : मध्य प्रदेश में इस समय चुनाव का माहौल है और नेताओं का एक अलग अंदाज जनता के बीच देखने को मिल रहा है। कोई जनता के साथ चाय पीता दिखाई दे रहा है तो उनके पैर धोते और उनके साथ बातें करता दिखाई दे रहा है। ऐसा ही नजर आज देखने को मिला जब ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक बुजुर्ग को गले लगा लिया और भावुक हो गए। ज्योतिरादित्य सिंधिया जहां जा रहे हैं वहां उनका अलग अंदाज देखने को मिल रहा है जो लोगों को आकर्षित भी कर रहा है। इसी बीच सिंधिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें एक बुजुर्ग को गले लगाते हुए देखा जा रहा है।

मातृशक्ति को देख भावुक हुए सिंधिया

ज्योतिरादित्य सिंधिया को इन दिनों ग्वालियर चंबल संभाग में लगातार दौरा करते हुए देखा जा रहा है। पार्टी में उन्हें बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है जिसे वह जिम्मेदारी के साथ निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी कड़ी में उन्हें ग्वालियर दक्षिण के भाजपा प्रत्याश नारायण सिंह कुशवाहा के लिए जनसंपर्क करते हुए देखा गया। इस दौरान जब एक बुजुर्ग महिला ने आशीर्वाद देने के लिए अपना हाथ उठाया तो सिंधिया न सिर्फ उनके चरणों में झुक गए बल्कि मातृशक्ति को नमन करते हुए वह भावुक भी हो गए। सिंधिया ने मातृशक्ति को नमन करते हुए उन्हें उनके स्थान पर बिठाया और उनकी लाठी से पकड़ाई। उसके बाद सिंधिया ने पूरे जन सैलाब को दूर हटाया और पीछे रहने को कहा ताकि बुजुर्ग महिला को किसी भी तरह की परेशानी ना हो।

हर जगह हो रही चर्चा

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है। इस बारे में दो तरह की चर्चा हो रही है कुछ लोग उनके व्यवहार की सराहना करते हुए दिखाई दे रहे हैं। कुछ बोल रहे हैं कि महाराज के बदलाव में परिवर्तन आ गया है और कुछ ने इसे चुनावी स्टंट कर दिया है। बहरहाल बात जो भी हो लेकिन संध्या के इस अवतार में उन्हें लोगों के बीच चर्चा का विषय बना दिया है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story