×

MP Girl Brutal Murder: खंडवा में झारखंड जैसी घटना, सिरफिरे आशिक ने रेत डाला लड़की का गला

MP Girl Brutal Murder: मृतका भूरी के पिता ने बताया कि, 'आरोपी कोटवार नशेड़ी है। कुछ दिनों पहले मुझसे भी उसका विवाद हुआ था।

aman
Written By aman
Published on: 30 Aug 2022 2:27 PM GMT
Bhopal Crime News
X

Bhopal Crime News (Social Media)

Click the Play button to listen to article

MP Girl Brutal Murder: झारखंड (Jharkhand) के दुमका (Dumka) में अंकिता सिंह की एक एकतरफा प्यार में हत्या के 'सदमे' से अभी लोग उबरे भी नहीं थे कि अब देश की हृदयस्थली कहे जाने वाले मध्य प्रदेश में मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है। ताजा घटना एमपी के खंडवा (Khandwa) का है। खंडवा जिले में एक सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार में एक युवती की गला रेतकर हत्या कर दी।

क्या है मामला?

सिरफिरे आशिक द्वारा एक युवती की हत्या का ये सनसनीखेज मामला खंडवा जिले के मुंदी थाना क्षेत्र के बांगरदा गांव की है। यहां की रहने वाली 18 वर्षीय युवती भूरी सोमवार दोपहर घर पर अकेली थी। भूरी का परिवार पास के गांव भमोरी में एक पगड़ी कार्यक्रम में गया हुआ था। युवती को घर पर अकेला देख उसके एकतरफा प्यार में पागल कोटवार बबलू घर की दीवार फांदकर घुस गया। बबलू के पास धारदार चाकू भी था। बबलू पूरी तैयारी के साथ आया था। जिससे उसने भूरी का गला रेत दिया। घायल युवती को तत्काल मूंदी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे खंडवा जिला अस्पताल रेफर किया गया।

युवती के पिता से भी हुआ था विवाद

इस घटना के बारे में मृतका भूरी के पिता अमन सिंह ने बताया कि, 'आरोपी कोटवार नशेड़ी है। कुछ दिनों पहले मुझसे भी उसका विवाद हुआ था। तब उसे समझाकर मामला सुलझा लिया गया था। उन्होंने कहा, उसने पुराने झगड़े का बदला मेरी बेटी से लिया।' पिता ने आरोपी पर सख्त कार्रवाई की मांग की।

बहन ने बताई पूरी कहानी

मृत युवती की बहन मनीषा का कहना है, कि 'मैं सिलाई का काम करती हूं। सोमवार को मेरे माता-पिता पड़ोस के गांव रिश्तेदार के यहां एक कार्यक्रम में गए हुए थे। घर पर मैं और मेरी बहन भूरी (मृतका) थे। तभी बबलू अचानक घर में घुस आया। उसने बहन भूरी से बोला कि, मैं तुझसे प्यार करता हूं। शादी करना चाहता हूं। ये सुनकर भूरी ने मना कर दिया। तब बबलू ने हाथ में लिए चाकू से मेरी बहन का गला रेत दिया और फरार हो गया। घायल भूरी को ग्रामीणों की मदद से मूंदी अस्पताल ले जाया गया।

आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

टीआई ब्रजभूषण हिरवे (TI Brajbhushan Hirve) ने बताया कि आरोपी बबलू पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। गिरफ्तारी के लिए उसकी तलाश की जा रही है। घायल युवती ने इलाज के दौरान जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। आरोपी बबलू के खिलाफ धारा 452, 307 के तहत केस दर्ज किया गया है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story