×

एमपी की Ajab Gajab कहानी, मजदूरों ने ट्रेन को मारा धक्का

मुंबई-हावड़ा रेल रूट के टिमरनी रेलवे स्टेशन पर मजदूरों ने इंस्पेक्शन ट्रेन को धक्का लगा कर मेन लाइन से हटाया...

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 30 Aug 2021 4:26 AM GMT
Mp latest news in hindi
X

मजदूरों ने इंस्पेक्शन ट्रेन को मारा धक्का (social media)


MP Latest News: मध्य प्रदेश में एक अजब गजब मामला समने आया है। यह। तकनीकी खराबी के कारण ये इंस्पेक्शन ट्रेन बीच में ही रुकी थी। इसके बाद ट्रेन को मजदूरों ने इसे धक्का लगाकर मेन लाइन से हटाया। यह मामला मुंबई-हावड़ा रेल रूट के टिमरनी रेलवे स्टेशन का है।

मजदूरों ने ट्रेन को धक्का मारा

टिमरनी रेलवे स्टेशन के अप ट्रैक टावर वैगन में तकनीकी खराबी आने के कारण इंस्पेक्शन ट्रेन मेन लाइन पर खड़ी हो गई, जिसके बाद वह ट्रैक जाम हो गया। बताया जा रहा है कि जिस ट्रैक पर ट्रेन खराब हुई, वो बेहद व्यस्त ट्रैक है। यहां मुंबई से हावड़ा जाने वाली ट्रेन का परिचालन किया। जाता है।

2 घंटे तक रुकी ट्रेन

ट्रेन के रुकने के बाद अधिकारियों ने पास से ही मजदूरों को बुलवाया। मजदूरों ने धक्के लगाकर ट्रेन को मेन लाइन से हटाया। खराब ट्रेन को मेन लाइन से लूप लाइन पर लाया गया। टिमरनी के स्टेशन प्रबंधक अमित पाठक ने बताया कि टावर वैगन में तकनीकी खराबी आ गई थी, इसलिए ट्रेन को मजदूरों की मदद से ट्रेन को मेन लाइन से हटवाया गया। इस दौरान जहां ट्रेन खड़ी थी ट्रैक करीब 2 घंटे तक बाधित रहा। अभी ट्रैक खाली होने पर उसे गंतव्य के लिए रवाना किया गया।

दूसरी ट्रेन का इंतजार किए बिना मजदूरों को बुलाया गया

स्टेशन प्रबंधक ने आगे बताया की खराब ट्रेन को हटाने के लिए अगर दूसरी ट्रेन आती, तो उसमें अधिक समय लगता। हमने दूसरी ट्रेन के आने का इंतजार किए बिना ही रेल अधिकारियों ने पास से ही मजदूरों को बुलवाने का फैसला लिया। मौके पर पहुंचे भारी संख्या में मजदूरों ने ट्रेन एक साथ धक्के लगाकर ट्रेन को मेन लाइन से हटाया। बता दें कि खराब ट्रेन को जैसे तैसे मेन लाइन से लूप लाइन पर लाया गया। वहीं, ट्रेन को धक्के देकर हटाते मजदूरों का किसी ने वीडियो बना लिया फिर उसे वायरल कर दिया।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story