MP News: रीवा जिले में बाइक सवारों ने राह चलते युवक पर चाकू से किया हमला

MP News: रीवा जनपद के सामान थाना क्षेत्र में होंडा एजेंसी के पास में आवारा गर्दी कर रहे आधा दर्जन बाइक सवारों ने एक युवक के ऊपर चाकू से हमला कर दिया।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 23 Oct 2022 7:03 AM GMT
MP News
X

हमले में घायल युवक

MP News: रीवा जनपद के सामान थाना क्षेत्र में होंडा एजेंसी के पास आवारा गर्दी कर रहे आधा दर्जन बाइक सवारों ने एक युवक के ऊपर चाकू से हमला कर दिया। जिससे युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। बताया गया है कि युवक धनतेरस की खरीददारी करने के लिए बाजार जा रहा था। वारदात के बाद स्थानीय लोगों ने डायल-100 पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने घायल युवक को संजय गांधी अस्पताल में दाखिल कराया है।

डायल 100 पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार एक युवक धनतेरस की खरीददारी करने के लिए घर से बाहर निकला था, लेकिन बाइक सवारों ने युवक के ऊपर चाकू से हमला कर दिया, जिससे युवक गंभीर रुप से घायल हो गया है। युवक को इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां युवक की इलाज चल रहा है। आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करके आरोपी बाइक सवारों की तलाश शुरू कर दी है।

घायल युवक किशन रजक निवासी बोदा बाग ने बताया कि आरोपी कई लोगों के साथ मारपीट कर चुके थे, जब वह वहां से गुजरा तो उसके साथ भी गाली गलौज करने लगे। जिसके बाद में उनमें से एक युवक ने उसके ऊपर चाकू से हमला कर दिया जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया है।

आपको बता दें कि इस समय रीवा पुलिस भी एक्शन मोड़ में जिले में लगातार अपराधियो के विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है, मगर उसके बाबजूद अपराधी अपराध करने से बाज नही आ रहे हैं। शहर में उस समय हड़कंप मच गया जब एक युवक अपने काम को निपटा कर घर जा रहा था, तभी बाइकर्स गैंग ने आकर युवक के पेट मे चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसे पुलिस की मदद से गंभीर हालत में उपचार के लिए रीवा के संजय गांधी अस्प्ताल में एडमिट कराया गया है जहां डॉक्टरों के द्वारा घायल युवक का इलाज जारी है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story