Madhya Pradesh: पुलिस बाइकर्स गैंग तक सीमित, रीवा उगल रहा लाशें, प्रशासन हत्याओं पर नहीं लगा पा रहा अंकुश

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश रीवा के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के लखौरी बाग में हुई हत्या युवक का मिला तलाव में शव पुलिस तफ्तीश में लगी मृतक अरविंद पटेल उम्र 20 वर्ष निवासी ग्राम टेकुआ का बताया जा रहा है

Network
Report Network
Published on: 17 Sep 2022 4:38 AM GMT
X

घटना स्थल पर रोते परिजन (न्यूज नेटवर्क)

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश रीवा के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के लखौरी बाग में हुई हत्या युवक का मिला तलाव में शव पुलिस तफ्तीश में लगी मृतक अरविंद पटेल उम्र 20 वर्ष निवासी ग्राम टेकुआ का बताया जा रहा है। रीवा जिले में अपराध पर अपराध घटित हो रहे है जिले के ऐसा कोई थाना क्षेत्र नहीं है जहां हत्या जैसी वारदातें रोजाना घटित न हो रही हो शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के लखौरी बाग में आज दिन शनिवार की सुबह स्थानीय लोगों को एक युवक का शव दिखाई दिया।

जिसकी सूचना तत्काल स्थानीय लोगों के द्वारा डायल हंड्रेड पुलिस को दी गई सूचना मिलते ही पहुंची मौके पर कोतवाली थाना की पुलिस युवक के लाश को तालाब से बाहर निकाल कर एफ एस एल टीम शव का परीक्षण करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए संजय गांधी अस्पताल के मरचुरी में भिजवा दिए हैं। हत्या जैसी वारदातो को लेकर लोगों में खासा आक्रोश भी देखा जा रहा है बताया जा रहा है कि मृतक कल शाम से लापता था जिसकी आज सुबह लखौरी बाग में लाश देखी गई है प्रथम दृष्टया हत्या का मामला लग रहा है युवक की हत्या कर उसके शव को तालाब में फेंक दिया गया था जब शौच क्रिया के लिए सुबह गए लोगों ने पानी में तैरती हुई युवक की लाश मिलने से लखौरी बाग में हड़कंप मच गया है।

अभी हत्या की मुख्य बजह का पता नहीं चल पाया है वही फिलहाल सिटी कोतवाली पुलिस मृतक के दोस्तों से पूछताछ कर रही है। जल्द ही हत्यारों तक पहुंचेगी सिटी कोतवाली पुलिस मौके पर नगर पुलिस अधीक्षक सच्चिदानंद प्रसाद भी पहुंच गए हैं जो स्थानीय लोगों से पूछताछ कर रहे हैं नगर पुलिस अधीक्षक सच्चिदानंद प्रसाद के द्वारा बताया जा रहा है कि मृतक अपने दोस्तों के साथ मछली मारने 15 तारीख को तालाब में आया हुआ था और बिना कपड़ों को ही तालाब के अंदर घुसा था वहीं परिजनों के द्वारा बताया गया कि इन्हीं दोस्तों से मछली मारने को लेकर युवक का विवाद भी हुआ था परिजनों ने हत्या की शंका जाहिर की है और बीते दिन कल कोतवाली थाने में लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई गई थी।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story