हादसे से कांपा मध्यप्रदेश: गाड़ी में थे 42 बाराती, अचानक हुआ ऐसा कि सड़क पर बिछी लाशें

MP Latest News : मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में शुक्रवार को 42 बारातियों से भरी एक पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है जबकि 30 लोग घायल हैं।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 18 Jun 2022 7:37 AM GMT
Shahdol Accident
X

Shahdol Accident (Image Credit : Social Media)

Shahdol Accident : मध्यप्रदेश में सड़क हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला प्रदेश के शहडोल जनपद से सामने आया है जहां शुक्रवार को देर रात एक पिकअप पलटने से भीषण सड़क हादसा हो गया। इच्छा से में पिकअप में सवार करीब आधा दर्जन लोगों की मौत हो गई वहीं एक दर्जन के आसपास लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका इलाज नजदीकी अस्पताल में जारी है।

क्या है पूरा मामला?

यह मामला मध्य प्रदेश के सारे लोड जनपद के व्यवहारी थाना क्षेत्र का है जहां शुक्रवार को देर रात 42 बारातियों से भरी एक पिक अप क्योंकि गांव के पास पलट गई। इस भीषण सड़क हादसे में 4 बरातियों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक अन्य बाराती की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हुई। मिली जानकारी के मुताबिक इस भीषण सड़क हादसे में 42 में से कुल 30 बाराती घायल हुए हैं। जिसमें एक दर्जन बारातियों की हालत गंभीर बनी हुई है। इन सभी घायलों को व्यवहारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मृतकों के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शुक्रवार को यह सभी बाराती ढोलर गांव से देवलोंद गांव जा रहे थे मगर तभी पी ह कि गांव के पास एक तेज रफ्तार बारातियों से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई। वाहन पलटते ही घटनास्थल से चीख-पुकार की आवाजें गूंजने लगी अचानक सोर्स उन गांव के आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को निकालने में जुट गए इसकी सूचना जैसे ही पुलिस प्रशासन को लगी पुलिस के सभी आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और किसी तरह घायलों को पिकअप वैन से बाहर निकाला। मौके पर मुआयना करने के लिए कलेक्टर समेत कई अन्य अधिकारी भी पहुंचे। पुलिस के मुताबिक इस भीषण सड़क हादसे में कुल 5 लोगों की मौत हुई है जबकि 30 लोग घायल हैं जिनमें 10 लोगों की स्थिति अभी भी काफी गंभीर बनी हुई है।

हादसे पर सीएम ने जताया दुख

शुक्रवार को देर रात मध्यप्रदेश के सीहोर जनपद में हुए भीषण सड़क हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए दुख जताया। मुख्यमंत्री कार्यालय के ट्वीट में लिखा गया "शहडोल में बारातियों से भरा वाहन पलटने से कई अनमोल जिंदगियों के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। दिवंगत ओं को ईश्वर से अपने श्री चरणों में स्थान देने एवं परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना है। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।"

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story