Naagin: नागिन ने नाग को गले लगाकर किया रोमांस!

Naagin: नाग-नागिन (Naag Nagin) अपनी बामी (सुरंग, घर) से बाहर निकलकर करीब तीन घंटे तक एक-दूसरे से लिपटकर झूमते नजर आए। जिस किसी ने भी यह अदभुत नजारा देखा, वह इस पल को अपने मोबाइल में कैद कर लिया।

Network
Newstrack Network
Published on: 8 July 2024 3:52 AM GMT (Updated on: 8 July 2024 6:12 AM GMT)
X

Naag Nagin (Video: Social Media)

Naagin: मध्य प्रदेश के मैहर जिले में नाग-नागिन (Naag Nagin) का हवा में रोमांस करते हुए फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक मैहर नगर में बारिश के बाद नाग-नागिन (Naag Nagin) अपने बिल से बाहर निकले और एक-दूसरे से लिपट कर डांस और रोमांस करने लगे। नाग-नागिन (Naag Nagin) के इस नृत्य को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी और लोगों ने इस खास पल को अपने कैमरे में कैद कर लिया।

तीन घंटे तक एक दूसरे से लिपटे रहे नाग-नागिन

बता दें कि बारिश होने के साथ ही नाग-नागिन (Naag Nagin) अपनी बामी (सुरंग, घर) से बाहर निकलकर करीब तीन घंटे तक एक-दूसरे से लिपटकर झूमते नजर आए। जिस किसी ने भी यह अदभुत नजारा देखा, वह इस पल को अपने मोबाइल में कैद कर लिया। मामला मैहर नगर के वार्ड क्रमांक 04 पटेहरा क्षेत्र का है। बताया गया कि बारिश के बाद एक खाली प्लाट में नाग-नागिन का जोड़ा देखा गया।

वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि सावन के आने से पूर्व अक्सर नाग-नागिन (Naag Nagin) नृत्य करते हैं, तो वहीं कुछ लोग इस दृश्य को शुभ-अशुभ से भी जोड़कर देख रहे हैं। फिलहाल नाग-नागिन का यह रोमांस सोशल मीडिया पर जमकर देखा जा रहा है। स्थानीय लोगों के अनुसार यह नाग नागिन करीब तीन घंटे तक एक दूसरे से लिपटकर नृत्य करते रहे। नाग-नागिन का यह जोड़ा कभी एक-दूसरे को जमीन पर गिरा देता था तो कभी उछल-उछल कर मस्ती करने लगता। इस अद्भुत दृश्य को देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई।

बता दें कि बारिश के कारण गर्मी से निजात मिली है। कई माह की गर्मी और उमस के बाद मौसम खुशनुमा हो गया है। इसका असर इंसानों के साथ साथ जीव-जंतुओं पर भी देखने को मिला रहा है, वह भी इस मौसम का आनंद ले रहे हैं।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story