×

जिंदगी से परेशान होकर पूर्व फुटबाल खिलाड़ी ने किया खुदकुशी, घटना से पहले सोशल मीडिया पर लगाया यह स्टेटस

Madhya Pradesh News: अभी हाल ही में मध्य प्रदेश के खरगोन क्षेत्र में फुटबॉल की पूर्व नेशनल खिलाड़ी और वर्तमान स्पोर्ट्स टीचर ने जीवन से हार पेट्रोल डालकर आग लगा ली।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 29 July 2021 2:25 PM GMT (Updated on: 29 July 2021 2:53 PM GMT)
कॉन्सेप्ट फोटो
X

कॉन्सेप्ट फोटो ( फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

Madhya Pradesh News: अभी हाल ही में मध्य प्रदेश के खरगोन क्षेत्र में फुटबॉल की पूर्व नेशनल खिलाड़ी और वर्तमान स्पोर्ट्स टीचर ने जीवन से हार पेट्रोल डालकर आग लगा ली। इस तरह से इस पूर्व खिलाड़ी ने जान दे दी है। पुलिस को खिलाड़ी के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। युवती ने आत्महत्या से पहले एक ऑडियो वायरल क‍िया है। एसडीओपी ने कहा क‍ि इसकी जांच अभी की जा रही है।

खरगोन में एक प्राइवेट स्कूल के स्पोर्ट्स टीचर और फुटबॉल की पूर्व नेशनल खिलाड़ी रह चुकी भावना धनगर ने खरगोन के डाबरिया फलिये स्थित ट्रेंचिंग ग्राउंड के पास के एक सुनसान खेत में खुद शरीर पर पेट्रोल डालकर खुदकुशी कर ली है।25 वर्षीय यह फुटबॉलर और स्पोर्ट्स टीचर भावना धनगर ने पेट्रोल डालने से पहले अपने सोशल मीडिया के स्टेटस पर जिंदगी से परेशान होकर खुदकुशी करने की बात भी लिखी थी।

वहीं पुलिस को मौके पर एक सुसाइड नोट भी मिला जिसमें अपनी मर्जी से सुसाइड करने की बात लिखी गई है। फुटबॉल खिलाड़ी रह चुकी भावना ने अपने स्टेटस पर लिखा कि "मैं भावना धनगर अपनी मर्जी से आत्महत्या करने जा रही हूं। मैं अपनी जिंदगी से परेशान हूं। मैं चाहती हूं कि मेरे कारण किसी को भी परेशान न करें। अलविदा जिंदगी।" यह लिखकर पूर्व खिलाड़ी ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। शरीर पर पेट्रोल डालकर आग लगने से पहले भावना ने अपनी दोस्त से मोबाइल पर बात कर सुसाइड करने की चर्चा की थी। लेकिन पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचते इसके पहले ही फुटबॉल खिलाड़ी ने पेट्रोल डालकर खुदकुशी कर ली थी।


इस घटना के बाद जैतापुर पुलिस ने गुरुवार सुबह ही युवती का शव बरामद कर पीएम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया। जहां परिजनों सहित खेल से जुड़े अन्य लोग भी बड़ी संख्या में पोस्टमॉर्टम रूम पहुंचे। इस घटना के कारण खरगोन एसडीओपी रोहित अलावा का कहना है कि आज सुबह डाबरिया रोड पर एक खेत में 25 वर्षीय युवती का शव मिला है। जिसमें जलने के निशान मिले हैं। मौके पर एक सुसाइड नोट मिला है जबकि मोबाइल के स्टेटस पर सुसाइड करने का भी जिक्र किया है। यह जानकारी मिली है कि वह पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी भी रही है। इस युवती ने अपने सुसाइड नोट में जिंदगी से परेशान होकर सुसाइड करने की बात लिखी है। पुलिस द्वारा इस मामले की जांच अभी की जा रही है।

Shweta

Shweta

Next Story