×

MP News: एटीएम लूट रहे तीन बदमाशों को पुलिस ने दबोचा, अपराधियों पर दर्ज हैं कई मुकदमे

MP News: रीवा शहर में ICICI बैंक के ATM में देर रात तीन की संख्या में बदमाश लूट के इरादे से दाखिल हुए थे। पुलिस सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया।

Amar Nath Sharma
Published on: 30 Nov 2022 10:35 AM GMT
X

मध्यप्रदेश: रीवा शहर में एटीएम लूट रहे तीन बदमाशों को पुलिस ने दबोचा, अपराधियों पर दर्ज हैं कई मुकदमे

MP News: रीवा शहर के समान थाना क्षेत्र में आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम (ICICI Bank ATM) में देर रात तकरीबन 2:30 बजे तीन की संख्या में बदमाश लूट के इरादे से दाखिल हुए थे। एटीएम में तोड़फोड़ एवं लूट की वारदात को अंजाम देने के दौरान ही समान पुलिस सूचना पाकर पहुंच गई और तीन आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया, जिनके पास से एटीएम तोड़ने के औजार भी बरामद किए गए हैं।

लूट के आरोपी गुढ़ थाना सहित समान थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जिनके कब्जे से लूट का औजार भी बरामद किया गया। इन आरोपियों के खिलाफ सामान सहित सिविल लाइन एवं अन्य थाने में अपराधिक मामले भी दर्ज हैं।

एटीएम के अन्दर नकाबपोश बदमाश घुसकर तोड़फोड़ करने लगे

समान थाना प्रभारी सुनील गुप्ता के द्वारा बताया गया कि देर रात गश्त के दौरान इवेंट आया था जहां समान थाना क्षेत्र में संचालित आईसीआई बैंक की सिक्योरिटी गार्ड के द्वारा जानकारी दी गई कि एटीएम एवं बैंक के अंदर कुछ नकाबपोश बदमाश घुसे हुए हैं, जो एटीएम में तोड़फोड़ कर रहे हैं। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घेराबंदी करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जिनसे कड़ी पूछताछ की जा रही है।

एफआईआर दर्ज

एक बड़ी वारदात को होने से पहले ही पुलिस ने तीनों आरोपियों को दबोच लिया है यह पूरा घटनाक्रम बैंक एवं एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुआ है। एटीएम मशीन में तैनात सिक्योरिटी गार्ड ने आईसीआईसीआई बैंक एवं एटीएम मशीन में लूट की घटना की एफआईआर दर्ज करवा दी है।

बताया जा रहा है कि आरोपी एटीएम मशीन में तोड़फोड़ करने के बाद एटीएम के रास्ते से छत में चढ़कर बैंक के अंदर भी घुसने का प्रयास किए हैं जिन्हें बड़ी वारदात को अंजाम देते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया गया है। पकड़े गए तीनों आरोपी अन्य पुराने मामलों के शातिर बदमाश हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story