×

MP News: सेवानिवृत्त हेड कांस्टेबल ने लगाई फांसी, आम के पेड़ में लटकता मिला शव

Rewa News: फांसी की घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची बिछिया एवं अमहिया थाने की पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 23 Dec 2022 8:45 AM GMT
MP News
X

MP News (Newstrack)

MP News: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में 1 माह पहले सेवानिवृत्त हुए हेड कांस्टेबल ने बेटी का पैर छूने के बाद एसएएफ ग्राउंड पहुंचकर फांसी लगा ली। फांसी की घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची बिछिया एवं अमहिया थाने की पुलिस मामले की जांच में जुटी है। बताया गया कि एसएएफ ग्राउंड में लगे एक पेड़ पर शुक्रवार की सुबह पेड़ से लटकता शव देखा गया, जिसकी खबर आग की तरह फैल गई, आनन-फानन में पहुंचे अधिकारियों ने पूछताछ की तो मृतक की पहचान बालकृष्ण गौतम के रूप में हुई, जो नवीं बटालियन से ही पिछले दिसंबर माह में रिटायरमेंट हुए थे। घटना की जानकारी उनके परिवार को दी गई तो घर में कोहराम मच गया।

बताया जाता है कि बालकृष्ण गौतम की दो बच्चियां है, एक बच्ची भोपाल में रह रही है जबकि दूसरी बच्ची उनके साथ रह रही थी, परिजनों ने बताया कि गुरुवार की शाम करीब 5:00 बजे घर से पैदल निकले थे, निकलते समय बच्ची का पैर छुआ था तो बच्ची ने पूछा कि आखिर पैदल और मोबाइल घर मे रख कर कहां जा रहे हैं तो बालकृष्ण गौतम ने कहा था कि कुछ देर से लौट कर आ रहे हैं, इसके बाद लौटकर नहीं आए और सुबह जिस परेड ग्राउंड में सेवा के दौरान परेड किया रिटायरमेंट हुए उसी परेड ग्राउंड के पास लगे पेड़ पर फांसी का फंदा लगा लिया।

रिटायर्ड हेड कांस्टेबल किन कारणों के चलते आत्मघाती कदम उठाया है इसकी जानकारी नहीं हो पाई है। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्यवाही कर शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया है। उनके साथी रिटायर्ड डीके त्रिपाठी ने बताया कि किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं थी बहुत ही भले इंसान थे। किन कारणों के चलते ऐसा कदम उठाया है इसकी जानकारी नहीं है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story