×

Rewa News: 10 साल के बच्चे की मौत का मामला, न्याय की आस में भटक रही मां

Rewa News: मौत के बाद परिजनों ने शव को हनुमना थाने में ले जाकर रख दिया था और न्याय की गुहार लगाई। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया लेकिन अभी तक सिर्फ जांच जारी है।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 2 Jun 2023 4:46 PM GMT

Rewa News: जनपद में करंट में फंसने की वजह से एक 10 वर्षीय मासूम की मौत हो गई थी। बच्चे के परिजन न्याय के लिए दर-दर की ठोकर खा रहे हैं लेकिन परिजनों को न्याय की उम्मीद दिखाई नहीं दे रही है। मामला रीवा जिले के हनुमना थाना अंतर्गत बड़कुडा वार्ड संख्या एक का है। यहां रहने वाले दसोंलाल यादव के 10 वर्षीय पुत्र सुनील यादव की करंट लगने की वजह से मौत हो गई थी। मौत के बाद परिजनों ने शव को हनुमना थाने में ले जाकर रख दिया था और न्याय की गुहार लगाई। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया लेकिन अभी तक सिर्फ जांच जारी है।

घटना के 13 दिन बीतने के बाद भी नहीं हुई आरोपित की गिरफ्तारी

रीवा जिले के हनुमना थाना अंतर्गत बडकुडा वार्ड क्रमांक एक में 19 मई की सुबह 7:00 बजे एक 10 वर्षीय बच्चा सुनील यादव सुबह उठकर घर के बगल में गया हुआ था लेकिन सुनील को यह नहीं पता था कि जहां आज वह गया है, वहां से वह अब जिंदा वापस नहीं आएगा। वहां बिजली के घरेलू कनेक्शन का तार फंस जाने की वजह से सुनील यादव की मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों ने हनुमना थाना को सूचना दी। पुलिस के द्वारा मामला दर्जकर शव का पोस्टमार्टम कराया गया और शव परिजनों सौंप दिया गया। लेकिन 13 दिन बीत जाने के बाद भी जब पुलिस के द्वारा आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की गई, तब परिजन न्याय की गुहार लगा रहे हैं।

ये कहना है मृतक की मां का

मृतक सुनील यादव की मां का कहना है कि घर के बगल से अमहा पंडितान निवासी राजकुमार शुक्ला के द्वारा घरेलू कनेक्शन के लिए तार ले जाया गया था। जोकि पूरी तरह से कटा हुआ था। तार को बदलने के लिए कई बार मृतक के परिजन आरोपी को बोले लेकिन आरोपी के द्वारा तार नहीं बदला गया। जिस कारण मासूम की मौत हो गई। मौत के बाद पुलिस के द्वारा पूरी जांच की गई और 304 के तहत मामला भी पंजीकृत किया गया लेकिन अभी तक आरोपित की गिरफ्तारी नहीं की गई। इस मामले पर मऊगंज एसडीओपी नवीन दुबे के द्वारा बताया गया कि मामला दर्ज कर विवेचना की जा रही है। विवेचना के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Amar Mishra (Rewa)

Amar Mishra (Rewa)

Next Story