Rewa News: बहला फुसलाकर 11 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म, पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ आरोपी

Rewa News: दुष्कर्म के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया । दुष्कर्म की घटना की शिकायत परिजनों ने गोविंदगढ़ थाने में दर्ज करवा दी है।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 9 Jan 2023 8:32 AM GMT
Rewa News
X

Rewa News (photo: social media )

Rewa News: रीवा जिले में एक बार फिर मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। इस बार 11 वर्ष की कक्षा पांचवी की छात्रा के साथ दुष्कर्म की वारदात को आरोपी ने अंजाम दिया है। दुष्कर्म के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। दुष्कर्म की घटना की शिकायत परिजनों ने गोविंदगढ़ थाने में दर्ज करवा दी है। वहीं FIR होने की भनक लगते ही आरोपी पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया है। जिसकी तलाश में उसके कई अड्डों पर पुलिस द्वारा लगातार दबिश दे रही है। मोबाइल नेटवर्क लोकेशन के माध्यम से आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

आपको बता दें कि पूरा घटनाक्रम मध्यप्रदेश के रीवा गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र में 11 वर्षीय नाबालिग को बहला-फुसला कर गलत काम करने की शिकायत थाने में की गई है। परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के अलावा पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है। आरोपी युवक अभी फरार है। बताया गया है कि गोविंदगढ़ क्षेत्र की निवासी किशोरी बीते दिन अपने घर के समीप खेल रही थी। अचानक नाबालिग के पास आरोपी आया और किशोरी को अपने घर ले गया। जहां आरोपी ने किशोरी के साथ गलत काम किया। घर पहुंची किशोरी द्वारा परिजनों से आपबीती बताई । घर के सदस्यों को जैसे ही घटना का पता चला तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। हालांकि परिजन ने हिम्मत जुटाते हुए थाने में शिकायत दर्ज कराया।

नाबालिग का मेडिकल परीक्षण

शिकायत के बाद पुलिस द्वारा नाबालिग का मेडिकल परीक्षण कराया गया। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने विभिन्न धारा के तहत प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। गोविंदगढ़ पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक की तलाशी के लिए विभिन्न संभावित ठिकानो में दबिश दी जा रही है। लेकिन अभी तक युवक का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने अपने मुखबिर तंत्र को भी सक्रिय कर दिया है। शीघ्र ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होगा। रीवा एसपी नवनीत भसीन ने तत्काल ही थाना प्रभारी गोविंदगढ़ उप निरीक्षक शिवा अग्रवाल को दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार करने के निर्देश दे दिए हैं। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा। वहीं थाना प्रभारी से जब इस घटना की जानकारी ली गई तो उनके द्वारा बताया गया कि नाबालिग से गलत काम करने की शिकायत थाने में की गई है। पुलिस द्वारा आरोपी की तलाश की जा रही है। अभी आरोपी फरार है। शीघ्र ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story