MP News: चार बसों को ट्रक ने मारी ठोकर, दो बस पलटीं, यात्री बस बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

MP News: सड़क पर ढाबे के पास कई ट्रक खड़े थे इसी बीच रीवा की तरफ से आ रहे प्लाई लदे ट्रक ने सड़क पर खड़े यूरिया से लदा ट्रक और चार बसों को ठोकर मार दी।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 27 Nov 2022 6:16 AM GMT
rewa accident
X

चार बसों को ट्रक ने मारी ठोकर (photo: social media )

MP News: मध्य प्रदेश के रीवा जिले के रीवा प्रयागराज मार्ग नेशनल हाईवे एनएच-30 कलवारी सड़क ग्राम कलवारी में आज सुबह 5.30 बजे भीषण सड़क दुर्घटना हुई है। जिसमें एक यात्री बस बचाने के चक्कर में ट्रक ने चार बसों को ठोकर मार दी जिसमें दो बस पलट गई। हादसा जबर्दस्त था लेकिन कोई जन हानि नहीं हुई।

बताया गया है कि सड़क पर ढाबे के पास कई ट्रक खड़े थे इसी बीच रीवा की तरफ से आ रहे प्लाई लदे ट्रक ने सड़क पर खड़े यूरिया से लदा ट्रक और चार बसों को ठोकर मार दी जिससे दो बसें पलट गई। यह सड़क दुघर्टना नफीस बस सर्विस की यात्री बस बचाने के प्रयास में हुई, जहां ट्रक चालक ने बस को बचाने के चक्कर में अपना नियंत्रण खो दिया और सड़क पर खड़ी चार बसों और एक यूरिया से लदे ट्रक को ठोकर मार दी, जिससे दो बसें पलट गई है और एक ट्रक जिसमें यूरिया खाद लदी थी सड़क पर खाद बिखर गई। इस सड़क हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

बताया कि चाकघाट नारी बारी में नो एंट्री लगती है और फिर नो एंट्री छूटते ही सभी वाहन तेज गति से हाइवे सड़क पर निकलते हैं। आज सुबह साढ़े पांच बजे हुई सड़क दुर्घटना में गनीमत थी कि कोई जनहानि नहीं हुई है। ट्रक ने यात्री बस को बचाने के चक्कर में ढावे में खड़ी चार बसों और एक ट्रक को ठोकर मारी है जिसमें दो बसें पलट गई हैं। कुछ लोगों को मामूली चोटें आई हैं। ट्रक में लदी यूरिया सड़क पर विखर गई है। मौके पर गढ़ पुलिस पहुंची है। राहत बचाव जारी है। इस दुर्घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है।

सूत्रों का कहना है कि इस हादसे के लिए ढाबा चालकों की मनमानी जिम्मेदार जो कि निर्देश के बावजूद सड़क पर वाहन खड़े करवाने से बाज नहीं आ रहे हैं। इस हादसे की वजह भी यही बताई गई है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story