×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

MP News: नकली सोना बेचने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, महिला के साथ धोखाधड़ी

Rewa News: महिला के साथ धोखाधड़ी। पुलिस ने दो आरोपियों को धर दबोचा।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 11 Feb 2023 10:38 AM GMT
Rewa cheating case
X

Rewa cheating case

Rewa News: खबर मध्य प्रदेश के रीवा से है जहां सामान थाना पुलिस ने दो आरोपियों के साथ नकली सोना बरामद किया है। बताया गया है कि फरियादी रामलखन सिंह पिता यज्ञराज सिंह उम्र 55 वर्ष निवासी ग्राम महगना थाना मनगवां हाल- नेहरूनगर थाना समान मे रिपोर्ट कि समदड़िया होटल के सामने ओवर ब्रिज के नीचे सब्जी लेने के लिए गया था। वहीं पर मुझे दो व्यक्ति मिले जो मुझसे बोले कि हम लोग मजदूरी का काम करते हैं, खुदाई के दौरान हम लोगों को सोने की लड़ी लगी झूमर मिली है। उसे बेंचना चाहतें हैं, तब मैंने उनसे बोला कि दिखाओ तब वे दोनों व्यक्ति एक काले रंग की पन्नी के अन्दर से रखे सोने की लड़ी जैसे झूमर को दिखाया और उसमें से एक छोटा सा टुकड़ा दिया बोले कि इसे आप चेक करा लीजिए असली सोना है।

दोनों व्यक्तियों ने कहा बाजार में इस सोने की झूमर की कीमत 10 लाख रूपये से ऊपर है, हमें पैसे की जरूरत है, आप 2 लाख रूपये में ले लीजिए मैनें कहा कि इसे चेक कराने के बाद बताऊंगा । तब उन दोनों व्यक्तियों ने मेरा मोबाईल नम्बर ले लिये और मुझसे एडवांस 3 हजार रूपये ले लिये । इसके बाद कल शाम को मेरे नम्बर पर फोन लगाकर बताये कि पैसे की व्यवस्था हो गयी हो तो सोने का झूमर ले लीजिए नहीं तो हम लोग बाहर चले जाये। उनके बताये स्थान मिश्रा पेट्रोल पम्प के बगल में गया तो वे दोनों व्यक्ति वहाँ पर मिले, जिन्होनें अपना नाम मुखिया राय एवं वीरू कुम्हार दोनों नि. गौतमनगर थाना एत्माददौला जिला आगरा (उ.प्र.) बताये ।

महिला को हुआ शक

उनसे सोने की झूमर दिखाने के लिए बोला तो उन्होनें पूर्व में दिये सोने के टुकड़े एवं झूमर में लगे टुकड़ों में अन्तर था। तब मुझे शक हुआ कि यह दोनों व्यक्ति मुझसे धोखाधड़ी कर नकली सोने को असली सोना बताकर मुझे बेच रहे हैं शंका होने पर फरियाद ने समान थाना में रिपोर्ट दर्ज करवा दी और पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए दो आरोपियों को धर दबोचा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story