×

Rewa News: सीएम हेल्पलाइन में किया शिकायत तो एक किलों गांजा दिखाकर उल्टा ही कर दिया केस

Rewa News: नई गढ़ी थाना क्षेत्र में बिगत दिनों पूर्व जितेंद मिश्रा (मनीष ) को 1 किलो गांजा बेचने के आरोप में नई गढ़ी पुलिस ने यूवक को थाने में बुलाकर बैठा लिया और NDPS का अपराध दर्ज कर दिया।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 22 Feb 2023 6:08 AM GMT
Rewa News
X

गुहार लगाने पहुंचा पीड़ित (फोटो: सोशल मीडिया) 

Rewa News: नई गढ़ी पुलिस की बनाई स्टोरी की परिजनो ने पोल खोल दी है, NDPS के मामले में गिरफ्तार जितेंद की पत्नी आराधना अपने देवर के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आकर बताया कि पड़ोस में ही हमारा ट्रैक्टर निकल रहा था तो वहीं राजबहोर तिवारी और रमानिवास तिवारी ने मेरे ट्रैक्टर को रोककर गाली गलौज करते हुए ट्रैक्टर में तोड़ फोड़ कर दिए। जिसकी शिकायत पीड़ित आराधना के पति जितेंद मिश्रा(मनीष ) ने नई गढ़ी थाने में दर्ज कराई थी।

इस घटना की शिकायत थाने में की गई तो पुलिस ने मुकदमा उस अपराध में ना लगाकर साधारण सी धारा में मुकदमा दर्ज किया। जिसके बाद से लगातार दबंगों के द्वारा परेशान किया जा रहा था। पुलिस ने जब इन आरोपियो के विरुद्ध कार्यवाही नहीं कि तो 181 सीएम हेल्पलाइन में दर्ज की गई। शिकायत को बंद कराने के लिए लगातार नईगढ़ी पुलिस के द्वारा दबाव डाला जा रहा था।

नई गढ़ी पुलिस हमारे घर आई और मुझे और मेरे पति जितेंद को थाने उठा ले गई। थाने में ले जाकर गाली गलौज किया एवं मेरे फोन cm हेल्पलाइन की शिकायत को बंद कर दिया। मेरे पति के खिलाफ फर्जी एनडीपीएस का अपराध दर्ज कर दिया है। पीड़ित परिजनों की मांग है कि जितेंद मिश्रा पर दर्ज किये गए फर्जी NDPS एक्ट को खारिज कर हमारे पतिं को पुलिस रिहा करें।

साजिस कर फर्जी मुकदमे में फंसाया गया

पीड़िता की माने तो जितेंद्र और उनके भाई के द्वारा सीएम हेल्पलाइन में मारपीट करने वाले आरोपियों के विरुद्ध अवैध मादक पदार्थ की बिक्री करने की शिकायत दर्ज कराई गई थी, जिस पर लगातार पुलिस एवं आरोपीयो द्वारा पीड़ितों पर दवाव डाला जा रहा था। इस शिकायत को बंद कराने की लगातार धमकी दी जा रही थी मगर जब पीड़ित ने बिना कार्रवाई बिना किसी निराकरण के दर्ज शिकायत को बंद नहीं किया तो उसके खिलाफ ही साजिस कर फर्जी मुकदमे में फंसाया गया है परिजनों ने नई गढ़ी पुलिस पर फर्जी फंसाने का आरोप लगाते हुए एसपी से न्याय की गुहार लगा कर पति की रिहाई की मांग की गई है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story