×

Rewa News: फिल्मी अंदाज में बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी को मारी गोली, सोने चांदी से भरा बैग लेकर हुए फरार

Rewa News: रीवा के चिल्ला राजापुर पुल लूट का अड्डा बनता जा रहा है। बीती रात्रि अज्ञात चोरों ने  त्योंथर निवासी दसरथ सोनी को गोली मारकर 15 लाख की लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 19 Feb 2023 5:19 AM GMT
X

घटना के बाद लगी भीड़ (फोटों: सोशल मीडिया)

Rewa News: रीवा के त्योंथर तहसील अंतर्गत चिल्ला राजापुर पुल लूट का अड्डा बनता जा रहा है। जहां पर बीती रात्रि अज्ञात चोरों ने त्योंथर निवासी दसरथ सोनी को गोली मारकर 15 लाख की लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि सराफा व्यापारी दुकान बंद कर चिल्ला से अपने घर त्योंथर की तरफ जा रहा था। तभी उसका पीछा कर रहे बाइक सवार लुटेरे पुल के ऊपर चलती बाइक से गोली व्यपारी के पैर में गोली मारकर लूट का वरदात को अंजाम दिए है।

गोली लगने के बाद सराफा व्यापारी गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे तत्काल त्योंथर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां पर उसका इलाज चल रहा है। आपको बता दें कि इस तरह की ये पहली घटना नही हैं। इसके पहले भी 4 लूट की घटना घट चुकी है। लेकिन लोगो के सुरक्षा हेतु पुलिस द्वारा कोई इंतजाम नही किया गया है।

फिल्मी स्टाइल में लूट की को अंजाम

आपको बता दें कि एमपी के रीवा जिले के त्यौथर क्षेत्र में यह घटना दिल को दहला देने वाली सामने आई है, जहां क्षेत्र में गोली चलने की घटना के बाद सन्नाटा पसर गया है। वहीं स्थानीय लोगों का मानना है कि राजापुर पुल बाइकर्स गैंग के लूट का अड्डा बनता जा रहा है। फिल्मी अंदाज में बाइक सवार दो अज्ञात लुटेरे सर्राफा व्यापारी का पीछा करते हुए आए। पुल में सुनसान पाकर चलती बाइक में ही फायरिंग कर दी, जहां गोली व्यापारी के पांव में लगी है। व्यापारी के पांव में गोली लगते ही व्यापारी बाइक सहित वहीं पुल के ऊपर गिर गया। जिससे बाइक सवार दोनों बदमाश सोने चांदी के जेवर से भरा बैग छीन कर मौके से फरार हो गए हैं।

बताया जा रहा है कि लगभग 15,00,000 का सोने चांदी का जेवर बैंग के अंदर था हालांकि रीवा पुलिस के द्वारा रीवा जिले के चारों तरफ नाकाबंदी कर दी गई है। पुलिस द्वारा बताया गया है कि जल्द से जल्द आरोपी तक पुलिस पहुंच जाएगी। क्योंकि संदिग्धों को पुलिस ने हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ भी कर रही है। हो सकता है सर्राफा व्यापारी से लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का खुलासा रीवा एसपी सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंच गए। घायल सर्राफा व्यापारी से घटना के संबंध में पूछताछ कर रहे हैं।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story