×

Rewa News: रीवा में बाइकर्स गैंग सक्रिय, महिला का उड़ाया पर्स, तफ्तीश में लगी पुलिस

Rewa Crime News: सिविल लाइन थाना क्षेत्र में महिला से बाइकर्स गैंग पर्स छीन कर मौके से फरार हो गए। पीड़ित महिला ने थाना में पर्स लूट की शिकायत दर्ज करवा दी है।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 11 Jan 2023 3:58 PM GMT
Rewa News
X

थाना सिविल लाइन रीवा। 

Rewa News: रीवा जिले में ठंड बढ़ते ही बाइकर्स गैंग एक बार फिर से सक्रिय हो गए हैं। पैदल जा रही महिला से बाइकर्स गैंग ने लूट की वारदात को अंजाम देकर मौके से रफूचक्कर हो गए। रीवा शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के गंगा कछार का है मामला जहां उस समय अफरा-तफरी का माहौल हो गया जब पैदल जा रही महिला से बाइकर्स गैंग पर्स छीन कर मौके से फरार हो गए।

महिला ने थाना में पर्स लूट की दर्ज कराई शिकायत

जिला सहित शहर में सक्रिय बाइर्कस गैंग ने एक बार फिर भीड़भाड़ भरे क्षेत्र से रुपयों से भरा पर्स छीन कर दहशत फैला दिए है । यह घटना शहर के सिविल लाइन थाना अंतर्गत गंगा कछार कार्यालय के समीप की है। पीड़ित महिला ने थाना में पर्स लूट की शिकायत दर्ज करवा दी है। बताया गया कि महिला मार्केट में खरीदारी करने जा रही थी जैसे ही वह शिल्पी प्लाजा के पीछ गंगा कछार कार्यालय के पास से जा रही थी।

इसी बीच झपप्टा मारते हुए बाइक सवार बदमाश उनके पर्स खीच कर मौके से फरार हो गए है पर्स में रखे 8000 नकद और स्मार्ट फोन लेकर रफ़ूचक्कर हो गए। सिविल लाइन पुलिस ने बताया कि महिला ने पर्स में 8000 रुपये नगद एवं 25000 कीमत का मोबाईल रखा हुआ था, जिसे बाइक सवार खींच ले गए है। पुलिस शिकायत के आधार पर जांच कर रही है। वहीं, आसपास के सीसीटीवी कैमरों से घटना को लेकर जानकारी एकत्र कर रही है।

इन दिनों शहर में लगे सरकारी कैमरे चल रहे हैं फ्लॉप

आपको बता दें कि रीवा शहर की सड़कों का चौड़ीकरण हुआ था और नई सड़कों का निर्माण भी कराया गया था उसी दौरान शहर पर लगे सीसीटीवी कैमरे के वायर कई जगह से टूट गए, जिसके चलते शहर में लगी तीसरी आंख बंद पड़ी हुई है। अपराधी गतिविधियों पर नजर नहीं रख पा रही। शहर में लगे सीसीटीवी कैमरे यह महिला के साथ लूट की घटना तो सरकारी कैमरे में नहीं कैद हुई है। लेकिन स्थानीय आसपास की दुकानों पर लगे कैमरे में कैद हुई है, जिसको पुलिस खंगालने का प्रयास कर रही है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story