×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Rewa News: महिला ने फंदा लगाकर दी जान, मौके पर पहुंची पुलिस कर रही जांच

Rewa News: एमपी के रीवा जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम तिलखन ठाकुर टोला में 20 वर्षीय महिला का फंदे पर घर के अंदर लटका हुआ शव मिला है। इस घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस और एफएसएल टीम पहुंची के साथ ही तहसीलदार भी मौके पर पहुंच गए हैं।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 29 Jan 2023 8:44 AM GMT
Rewa News
X

घटना के बाद घर के बाहर मौजूद लोग (फोटों: सोशल मीडिया)

Rewa News: एमपी के रीवा जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम तिलखन ठाकुर टोला में 20 वर्षीय महिला का फंदे पर घर के अंदर लटका हुआ शव मिला है। इस घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस और एफएसएल टीम पहुंची के साथ ही तहसीलदार भी मौके पर पहुंच गए हैं। इस घटनास्थल का निरीक्षण कर परिजनों के बयान लेने के बाद शव को पीएम के लिए सिरमौर भिजवा दिया गया है।

इस घटना के संबंध में अब तक मिली जानकारी के अनुसार, थाना बैकुंठपुर के अंतर्गत ग्राम तिलखन ठाकुर टोला निवासी प्रीति पाल पत्नी उमेश पाल उम्र 20 वर्ष का घर के अंदर फसी के फंदे पर लटकता शव मिला है। जिसकी सूचना के बाद मौके पर उप निरीक्षक रुचिका सिंह, सीन ऑफ क्राइम मोबाइल यूनिट के प्रभारी डॉक्टर आरपी शुक्ला एवं उनकी टीम द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया। इस घटना के संबंध में अब तक जो जानकारी निकल कर सामने आ रही है। उसके मुताबिक मृतका रात में खाना खाकर सोई थी।

आज सुबह जब उसके कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो अंदर झांक कर देखा गया तो महिला फांसी के फंदे पर लटक रही थी, जिसके बाद इसकी सूचना तत्काल बैकुंठपुर पुलिस को दी गई घटना की सूचना मिलते ही बैकुंठपुर थाने में पदस्थ उप निरीक्षक रुचिका सिंह सूर्यवंशी दल बल के साथ मौके पर पहुंची और एफएसएल टीम के साथ घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। इस घटना से जुड़े सभी साक्ष्य भी एकत्रित किए गए और फिलहाल शव को पीएम के लिए भेजा गया है। अब पति सहित मायके पक्ष के भी बयान लिए जा रहे हैं।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story