Rewa News: बंद कमरे के अंदर मिली महिला डॉक्टर की लाश, पुलिस तफ्तीश में लगी

Rewa News: पूरा मामला जिले के गढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत गढ़ का है जहां महिला डाक्टर का शव उसी के कमरे के अंदर बिस्तर पर पड़ा मिला।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 3 Jan 2023 8:10 AM GMT
Rewa News
X

कमरे के अंदर मिली महिला डॉक्टर की लाश (फोटो: सोशल मीडिया )

Rewa News: मध्य प्रदेश के रीवा में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां महिला डॉक्टर की लाश बंद कमरे के अंदर पाई गई है। मौके पर गढ़ थाना सहित अन्य क्षेत्रों की भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच गई है। शव को अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। पुलिस मौत के कारण का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि महिला डॉक्टर की मौत कैसे हुई। पूरा मामला जिले के गढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत गढ़ का है जहां महिला डाक्टर का शव उसी के कमरे के अंदर बिस्तर पर पड़ा मिला। यह खबर मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और मौके पर लोगो की भीड़ पंहुच गई। सूचना पाकर गढ़ थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और दरवाजा तोडऩे की कार्रवाई की गई।

पुलिस ने पाया कि महिला चिकित्सक का शव उसके बिस्तर पर पड़ा हुआ है। पुलिस ने एसएएफल टीम को भी मौके पर बुलाया। टीम ने मौका मुआयना कर वहां से साक्ष्य एकत्र किया है। वहीं गढ़ थाना पुलिस ने महिला चिकित्सक के शव को अपनी कस्टडी में लेकर उसे पीएम के लिए भेज दिया है।

नईगढ़ी मार्ग में क्लीनिक संचालित करती महिला

मिली जानकारी के अनुसार मृतक महिला डॉ मंदाकिनी तिवारी अपने पति डॉ अतुल तिवारी के साथ गढ़ कस्बे में नईगढ़ी मार्ग में क्लीनिक संचालित करती थीं। फिलहाल पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही महिला चिकित्सक की मौत के कारणों का खुलासा हो पायेगा। गढ़ पुलिस के द्वारा बताया गया कि महिला चिकित्सक का शव जिस कमरे में पाया गया उसमें अंदर से कुंडी लगी पाई गई। ऐसे में महिला चिकित्सक की मौत ने सबको चकित कर दिया है। फिलहाल एसएफएल टीम द्वारा साक्ष्य एकत्र कर लिये गए हैं, वहीं शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद मामला स्पष्ट हो जायेगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story