×

MP News: रीवा के अमहिया में महिला के साथ जमकर मारपीट, मोटरसाइकिल चोरी होने का विवाद

MP News: 2 महिला एवं एक व्यक्ति के द्वारा महिला की जमकर पिटाई की गई है। महिला को घर से बाहर खींच कर सड़क पर ले जाकर पटक-पटक कर उसके साथ मारपीट की गई है।

Amar Nath Sharma
Published on: 30 Nov 2022 3:45 AM GMT
X

रीवा के अमहिया में महिला के साथ जमकर मारपीट 

MP News: मध्यप्रदेश के रीवा में अमहिया थाना क्षेत्र में मोटरसाइकिल चोरी होने के बाद मारपीट की घटना घटी है। आपको बता दें कि पीड़ित महिला द्वारा पड़ोसियों पर महिला के बच्चे की बाइक को चोरी करने का आरोप लगाया गया है जिसकी शिकायत अमहिया थाने में की जा चुकी थी, शिकायत के बाद संदेहियों ने खुन्नस खा कर मारपीट की वारदात को अंजाम दिया है। दो महिलाओं के साथ एक व्यक्ति महिला के घर पहुंचा और उसके साथ गाली गलौज करने लगा। महिला ने जब इस बात का विरोध किया तो आरोपी मारपीट पर उतारू हो गए महिला को बीच सड़क में पीटा जिसका वीडियो स्थानीय लोगो ने अपने मोबाइल के कैमरे में कैद किया है।

आपको बता दें कि 2 महिला एवं एक व्यक्ति के द्वारा महिला की जमकर पिटाई की गई है। महिला को घर से बाहर खींच कर सड़क पर ले जाकर पटक-पटक कर उसके साथ मारपीट की गई है। इसका वीडियो भी कुछ लोगों के द्वारा सोशल मीडिया में वायरल किया गया है। अमहिया पुलिस सूचना देने के बाद भी नही पहुँची। वीडियो वायरल होते ही अमहिया थाना सहित पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पीड़िता ने इस घटना की शिकायत अमहिया थाने में दर्ज करवा दी है।

पुलिस मामले की जांच में जुट गई

वीडियो के आधार पर अमहिया पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और चोरी गई बाइक का भी पता लगाने का प्रयास कर रही है। यह पूरा घटनाक्रम बाइक चोरी से जुड़ा हुआ है क्योंकि चोरी का संदेह पड़ोसियों पर था जिसका विरोध करते हुए पड़ोसी आग बबूला हो गए और घर में जाकर उसके साथ मारपीट पर उतारू हो गए। मारपीट की घटना में महिला को मामूली चोटें भी आई हैं। महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया था और उपचार के बाद छुट्टी कर दी गई है।

अमहिया थाना प्रभारी दीपक तिवारी के द्वारा बताया गया कि अमहिया थाना क्षेत्र में पूर्व में बाइक चोरी की घटना घटी थी जिसकी शिकायत थाने में की जा चुकी थी वाइक चोरी का संदेह पड़ोसियों पर था जिस पर पड़ोसियों को यह बात बुरी लगी और महिला के साथ मारपीट की घटना की है। पूरे मामले की जांच की जा रही है और इसमें जो भी दोषी है उनके खिलाफ वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story