MP News: पत्नी के प्यार में रोड़ा बना पति, देवर की चाहत ने करा दी पति की हत्या

MP News: थाना मऊगंज क्षेत्र मे 2 दिन पूर्व मिले नर कंकाल की डेढ़ वर्ष पूर्व हुई हत्या का रीवा पुलिस ने 48 घंटे के अंदर किया खुलासा

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 29 Oct 2022 2:20 PM GMT
MP News husband killed by wife secret came after getting skeleton
X

MP News husband killed by wife secret came after getting skeleton (Social Media)

MP News: एमपी के रीवा में दिनांक 25.10.2022 को मऊगंज पुलिस को फोन से सूचना मिली कि निबिहा गांव मे बेलूहा बांध के पास भाठी जंगल मे एक अज्ञात व्यक्ति का नर कंकाल पड़ा है। सूचना पर तत्काल मऊगंज पुलिस ने घटना स्थल पर पहुचकर शव का मुआयना किया। भाठी जंगल की घटना में मर्ग क्रमांक 96/22 धारा 174 को कायम कर एफएसएल टीम रीवा को सूचना दी गयी तथा नरकंकाल में मिले हाथ मे धातु का कडा, धागा नाडे वाली चड्डी तथा मृतक के कलर किये गये बालो से पहचान हेतु सोशल मीडिया के माध्यम एवं आस पडोस से पहचान कराया गया। नर कंकाल की पहचान ग्राम उमरी के रामसुशील पाल पिता मोहन पाल उम्र 42 वर्ष के रूप मे हुई साथ ही यह भी सूचना मिली की मृतक दूसरी शादी विटोल पाल उर्फ रंजना पाल से किया था।

मृतक करीब एक डेढ वर्ष से गांव और घर मे दिखाई नही दे रहा था न ही उसकी पत्नी विटोल पाल ही घर पर रह रही थी। मृतक पति पत्नी का झगडा विवाद भी होना बताया जा रहा है। नरकंकाल को पोस्टमार्टम हेतु एसजीएमएच रीवा के फारेंसिक साइन्स डिपान्टमेन्ट को भेजा गया। सम्पूर्ण मर्ग जांच से प्रथम दृष्टया मृतक की पत्नी विटोल उर्फ रंजना पाल के विरुद्ध अपराध धारा 302,201 का अपराध क्रमांक 692/2022 धारा 302, 201. का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

जांच के दौरान विवेचना संदेहिया विटोल पाल उर्फ रंजना पाल की तलाश कि गयी, जो हलिया थाना क्षेत्र मीरजापुर उ.प्र. में दस्तयाब हुयी। उसे अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की गयी पहले तो सन्देहिया रंजना पाल पुलिस को बरकलाती रही। जब हिकमत अमली से पूछताछ की गयी तो उसने बताया कि मेरी दूसरी शादी रामसुशील पाल से हुयी थी। रामसुशील पाल आये दिन झगडा विवाद करता रहता था। साथ ही उसका परिवार से जमीन को लेकर विवाद चलता था। मेरे देवर गुलाब पाल से करीब 02 वर्ष से मेरा प्रेम प्रसंग चलने लगा। तब गुलाब ने रामसुशील को रास्ते से हटाने के लिए मुझे बोला तो मै तैयार हो गयी तथा मई महीना वर्ष 2021 मे गुलाब पाल ने समोसे वाली चाट और चूहा मारने की दवा लाकर मुझे दिया तब मै शाम को पति रामसुशील को खिला दी जब वह मर गया तो मैने गुलाब पाल को बताया गुलाब पाल ने दूसरे दिन अपने भाई अंजनी के साथ आकर रामसुशील की गर्दन काटकर बोरी मे भरकर सायकिल से चाचा रामपति पाल, चाचा का लडका गुड्डू पाल और भाई सूरज पाल, अंजनी पाल के सहयोग से पाही (भूसा वाले घर) में ले जाकर छिपा दिया।

गुलाब पाल बताया कि इस हत्या की साजिश मे मेरा चाचा रामपति पाल, चाचा का लडका गुड्डू पाल और सूरज पाल, अंजनी पाल और विटोल पाल ने की और उन्हीं के सहयोग से मैने शव को पाही वाले घर मे भूसा मे छिपा दिया था। प्रकरण में धारा 120बी का इजाफा किया गया एवं आरोपियों - बिटोल उर्फ रंजना पाल, रामपति पाल, अंजनी पाल, गुलाब पाल को गिरफ्तार कर लिया गया।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story