MP News: सड़क हादसे के शिकार हुए शराब तस्कर, 1 की मौत, दूसरे का उपचार जारी

MP News: रीवा सेमरिया के ग्राम बहुरी बांध में शराब तस्कर सड़क हादसे का शिकार हो गए, जिसमें से एक उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं. अन्य दूसरे का उपचार जारी है।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 25 Oct 2022 11:35 AM GMT
Madhya Pradesh News
X

जानकारी देते हुए लोग। 

MP News: रीवा सेमरिया के ग्राम बहुरी बांध में शराब तस्कर सड़क हादसे का शिकार हो गए, जिसमें से एक उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं. अन्य दूसरे का उपचार जारी है। आपको बता दें कि बीते दिन सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए शराब तस्कर पर पुलिस लाइन के आरक्षक ने मनावता दिखाई थी। खून से लतपत सड़क पर घायल पड़े शराब तस्करों को ऑटो के माध्यम से संजय गांधी अस्प्ताल पहुंचाया था। पकड़ी गई शराब की बोड़ी को चोरहटा थाने में सुपुर्द किया गया था।

ये है मामला

आपको बता दे कि पुलिस आरक्षक अनंत शर्मा 262 जो इन दिनों पुलिस लाइन में अपनी सेवाएं दे रहे है वह कल लगभग 12 से 12:30 बजे दोपहर गांव से रीवा आ रहे थे, तभी स्कूटी और मोटरसाइकिल की भिड़त हुई है. जहां शराब की शीशियां सड़क पर बिखरी पड़ी हुई थी। वहीं, से गुजर रहे आरक्षक अनंत शर्मा ने मौके पर पहुंचकर दोनों घायलों को ऑटो के माध्यम इलाज के लिए रीवा संजय गांधी अस्प्ताल भिजवाया और सड़क पर बिखरी शराब को एकत्रित कर चोरहटा पुलिस को सूचना देकर थाने में सुपुर्द किया है।

शराब की खेप लेकर जा रहे थे तस्कर: थाना प्रभारी

चोरहटा थाना प्रभारी ने बताया कि दो मोटरसाइकिल में शराब तस्कर शहर से बहुरी बांध की ओर शराब की खेप लेकर जा रहे थे जो हादसे का शिकार हो गए हैं। इसमें से एक कि आज उपचार के दौरान मौत हो गई है। चोरहटा थाना प्रभारी अविनीश पांडे के द्वारा बताया गया कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है एवं एक अन्य घायल का उपचार रीवा के संजय गांधी अस्पताल में जारी है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story