Rewa News: छुहिया घाटी पहाड़ में बस और ट्रक की हुई आमने-सामने भिड़ंत, आधा दर्जन घायल

Rewa News: बताया जा रहा है कि बस और ट्रक की आमने सामने टक्कर ओवरटेक के चक्कर में हुआ।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 12 Nov 2022 3:44 PM GMT (Updated on: 12 Nov 2022 3:51 PM GMT)
X

Rewa News Bus and truck collided head on in Chuhiya Valley mountain injured

Rewa News: रीवा जिले के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के छुहिया घाटी में डंपर-बस की सीधे भिड़ंत हो जाने से आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये। बताया जा रहा है कि बस और ट्रक की आमने सामने टक्कर ओवरटेक के चक्कर में हुआ। बस में सवार लगभग आधा दर्जन से ज्यादा की संख्या में यात्री घायल हुए हैं।

हादसे की सूचना पाकर पहुंचे गोविंदगढ़ थाना प्रभारी शिवा अग्रवाल ने तुरंत ही आनन-फानन में अपने निजी वाहन से घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवा दिया। घायलों में कई महिलाएं शामिल है।

जानकारी के तहत छुहिया घाटी में अंधा मोड़ होने के कारण वाहन चालक एक-दूसरे को समझ नही पाए और तब तक दोनों वाहन सीधे टकरा गए। गनीमत रही की वाहनों की रफ्तार ज्यादा नही थी। जिसके चलते यात्रियों को चोट पहुची है।

छुहिया धाटी में हुई घटना की सूचना मिलते ही गोविंदगढ़ थाना प्रभारी शिवा अग्रवाल पुलिस टीम के साथ मौके में पहुंचे घायलों को दुर्घटनाग्रस्त वाहन से रेस्क्यू कर बाहर निकालकर गोविंदगढ के अस्पताल के साथ संजय गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया है।

बताया जाता है कि छुहिया घाटी के जिस मोड में यह हादसा हुआ है। वहां इसके पूर्व ही हादसे हो चुके है। अंधा मोड़ होने के बाद भी प्रशासन हादसो को रोकने के लिए कोई ठोस कदम नही उठा रहा है। जिससे एक बार फिर ट्रक और बस की भिड़त हो गई है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story