MP News: पैसों के बंटवारे में हो गया कांड, बड़े भाई ने कुदारी से ले ली जान

Rewa News: जिले के सेमरिया में पैसों के बंटवारे को लेकर बड़े भाई ने छोटे भाई पर कुदारी से हमला करके हत्या कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 6 Nov 2022 8:52 AM GMT
Rewa News
X

बड़े भाई ने की छोटे भाई की हत्या। 

Rewa News: जिले के सेमरिया में जमीन के पैसों के बटवारे को लेकर बड़े भाई ने छोटे भाई प्रवीण श्रीवास्तव पर कुदारी से हमला करके मौत की नींद सुला दिया और आरोपी फरार हो गया है। घटना सेमरिया थाना अंतर्गत भवरा गांव की है। पुलिस इस मामले में हत्या का अपराध दर्ज करके आरोपी की तलाश कर रही है।

विवाद करते हुए कुदारी से किया हमला

पुलिस अधिकारियों ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि सेमरिया थाना के भवरा गांव निवासी नवीन श्रीवास्तव पर आरोप है कि उन्होंने अपने छोटे भाई प्रवीण श्रीवास्तव के साथ विवाद करते हुए कुदारी से हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के दौरान प्रवीण की मौत हो गई। बताया गया कि विवाद बढ़ने पर बड़े भाई ने छोटे भाई के सीने में कुदारी घोंप दी जिससे छोटे भाई की दर्दनाक मौत हो गई है। आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया जिसकी पुलिस तलाश कर रही हैं।

रुपयों को लेकर दोनों भाईयों के बीच हुआ विवाद

पुलिस के मुताबिक नवीन और प्रवीण ने अपनी पुस्तैनी जमीन बेची थी। जमीन के जो रूपये मिले उसका बंटवारा दोनों लोग कर रहे थे। रूपयों को लेकर दोनों के लोगो के बीच विवाद शुरू हो गया। कहा सुनी से शुरू हुआ विवाद हाथापाई में बदल गया और मारपीट करते हुए नवीन ने छोट भाई प्रवीण पर कुदारी से हमला कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी में जुटी पुलिस: ASP

एडिशनल एसपी अनिल सोनकर ने बताया कि सेमरिया थाना के भवरा गांव में दो भाईयों के बीच विवाद हुआ था। मारपीट में एक भाई की मौत हो गई है। हत्या का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगी हुई है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story