×

Rewa News: रीवा लोकायुक्त पुलिस के बिछाए जाल में फंसा RI, रिश्वत लेते गिरफ्तार

Rewa News: रीवा लोकायुक्त पुलिस के बिछाए जाल में आज एक आरआई 60 हजार रुपये रिश्वत लेते पकड़ा गया। आरआई सीमांकन और नामांतरण के एवज में अपने घर में बुलाकर रिश्वत ले रहा था।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 2 Dec 2022 3:57 PM GMT
Chitrakoot News In Hindi
X

रिश्वत लेने की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

Rewa News: रीवा लोकायुक्त पुलिस के बिछाए जाल में आज एक आरआई 60 हजार रुपये रिश्वत लेते पकड़ा गया। आरआई सीमांकन और नामांतरण के एवज में अपने घर में बुलाकर रिश्वत ले रहा था।

रिश्वतखोरों को पकड़ने के लिए पुलिसिया जाल बिछाया जा रहा: SP

आपको बता दें कि रीवा लोकायुक्त पुलिस अधीक्षक गोपाल धाकड़ के द्वारा लगातार रिश्वतखोरों को पकड़ने के लिए पुलिसिया जाल बिछाया जा रहा है। एसपी गोपाल धाकड़ के बिछाए जाल में रिश्वतखोर खूब फंस रहे हैं और कार्रवाई भी हो रही है। अगर वर्ष 2022 की बात करें तो लगातार हर महीने में तीन से चार कार्यवाही हो रही है।

उमरिया का है मामला

आज का मामला उमरिया का है जहां रिश्वतखोर आरआई को 60000 की रिश्वत लेते ही लोकायुक्त रीवा पुलिस ने दबोच लिया। आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के उमरिया के चंदिया तहसील में आज देर शाम लोकायुक्त रीवा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। चंदिया में पदस्थ आरआई को 60 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। चंदिया तहसील कार्यालय में पदस्थ राजस्व निरीक्षक लालमणि प्रजापति द्वारा नक्शा तरमीम नामांतरण और सीमांकन के लिए शेख करिमुल्ला से राजस्व निरीक्षक ने रुपयों की मांग की थी।

राजस्व निरीक्षक को रीवा ले आई पुलिस

राजस्व निरीक्षक के रिश्वत मांगने की शिकायत करिमुल्ला ने एसपी लोकायुक्त रीवा गोपाल धाकड़ से की थी। लोकायुक्त पुलिस ने शेख करिमुल्ला को शुक्रवार की शाम राजस्व निरीक्षक लालमणि प्रजापति के निवास पर भेजा। शेख करीमुल्ला ने राजस्व निरीक्षक को 60 हजार रुपए दिए तभी लोकायुक्त पुलिस रीवा ने राजस्व निरीक्षक को रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया। मौके पर कार्यवाही कर टीम राजस्व निरीक्षक को साथ रीवा ले आई।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story