MP news: बिना शादी के किशोरी बनी मां, फिर बच्चे को छोड़कर भागी, मचा हड़कंप

MP News: एमपी के रीवा जिले के संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल के गायनी वार्ड में एक मां नवजात बच्चे को छोड़कर भाग निकली।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 8 Nov 2022 1:25 PM GMT
Rewa News
X

संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल

MP News: एमपी के रीवा जिले के संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल (Sanjay Gandhi Memorial Hospital) के गायनी वार्ड (Gayani Ward) में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक मां नवजात बच्चे को छोड़कर भाग निकली। वार्ड के चिकित्सकों ने सीएमओ को जानकारी दी तो पुलिस को सूचना दी गई। उक्त मामले को लेकर सीएमओ डॉ यत्नेश त्रिपाठी (CMO Dr. Yatnesh Tripathi) ने बताया कि नाबालिग बच्ची को सिरमौर थाना क्षेत्र (Sirmaur police station area) से प्रसव पीड़ा होने के चलते लाया गया था, जिसने बच्चे को जन्म दिया है। बच्चे को तकलीफ होने के चलते गहन इकाई वार्ड में भर्ती किया गया, सुबह जानकारी हुई कि उसकी मां लापता है, जिस की जानकारी अमहिया पुलिस को दे दी गई है।

मां की तलाश कर रही है पुलिस

पुलिस मां की तलाश कर रही है। बताया जाता है कि उक्त किशोरी बिन ब्याही मां बनी और नवजात को छोड़कर रफूचक्कर हो गई है। अमहिया थाना प्रभारी दीपक तिवारी ने बताया कि थाने में अस्पताल से सूचना आई थी कि बच्चे को जन्म देने के बाद एक अविवाहित युवती उसे गांधी मेमोरियल अस्पताल में छोड़ कर लापता हो गई है। इसकी जानकारी अस्पताल प्रबंधन को लगी तो उनके होश उड़ गए और आनन-फानन में पहले तो अस्पताल कर्मी बच्चे के मां की तलाश करते रहे और जब उसका कहीं पता नही चला तो पुलिस को इसकी सूचना दिए हैं।

शिशु की देखभाल कर रहा अस्पताल स्टाफ

अस्पताल में जन्मे बच्चे का स्वास्थ परीक्षण करने के बाद डॉक्टर उसे बाल्य शिशु रोग विभाग के नर्सरी में भर्ती किए हुए है। जहां शिशु की देखभाल अस्पताल स्टाफ कर रहा है। वहीं, प्रसूता का जो पता अस्पताल के रिकार्ड में दर्ज है वह रीवा जिले के सिरमौर क्षेत्र का है। जिसके चलते बच्चे की मां की तलाश करने के लिए सिरमौर थाना की पुलिस को सूचना दी गई है। अस्पताल में फरार मां की तलाश अब जोरों पर है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story