Rewa News: अंधी हत्या का एसपी ने किया खुलासा, चोरी में रोड़ा बनी महिला तो उतार दिया मौत के घाट

Rewa News: मौके पर एफ एस एल डाक्टर, डाग स्क्वाड तथा फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को बुलाकर घटना स्थल का परीक्षण कराया गया।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 12 Nov 2022 8:30 AM GMT
Rewa News
X

हत्या का एसपी ने किया खुलासा (फोटो: सोशल मीडिया )

Rewa News: रीवा पुलिस ने एक एक वृद्ध महिला की हत्या का खुलासा करते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है। जिले के पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने खुलासा करते हुए बताया कि बीते सात तारीख को ग्राम मुडियारी मे एक वृद्ध महिला पार्वती सेन अपने घर मे मृत पड़ी मिली थी।

सूचना पर तत्काल टी आई बैकुण्ठपुर राजकुमार मिश्रा अपने बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे व घटना स्थल का निरीक्षण करते ही घटना संदिग्ध तथा गंभीर अपराध घटित होने का संदेह हुआ। जिस पर तत्काल वरिष्ठ अधिकारियों पुलिस अधीक्षक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रीवा तथा एसडीओपी सिरमौर को सूचना दी गई।

मौके पर एफ एस एल डाक्टर, डाग स्क्वाड तथा फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को बुलाकर घटना स्थल का परीक्षण कराया गया। मृतका पार्वती सेन पत्नी स्व महेश सेन उम्र 73 वर्ष निवासी मुडियारी थाना बैकुण्ठपुर के शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमॉर्टेम हेतु मेडिकल कालेज रीवा में भेजा गया। घटनास्थल से यह तथ्य प्रकाश मे आया कि मृतका के घर से जेवरात तथा नगदी चोरी हुई है तथा मृतका के गले का मंगल सूत्र भी तोड़ा गया है।

घटनास्थल पर पहुंच कर अवलोकन किया गया

पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने घटनास्थल पर पहुंच कर घटनास्थल का अवलोकन किया और तत्काल अपराधियों को पकड़ने तथा घटना का खुलासा करने के निर्देश दिए थे। जिसके बाद मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि घटना का संदिग्ध अरोपी रोहित रावत पिता चन्द्रभान रावत निवासी मुडियारी अपनी रिश्तेदारी में सतना में छिपा है। जिसे पुलिस टीम ने तत्काल सतना आकर संदिग्ध को हिरासत में लिया। पूछताछ करने पर उसने अपने नाबालिक साथी के साथ लूट , चोरी करने की वारदात करना तथा लूट का विरोध करने पर पार्वती सेन की हत्या करना स्वीकार किया। पुलिस ने लूटा गया जेवर तथा नगदी रकम बरामद कर लिया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story