Rewa News: खुलेआम चल रहा था नकली नोटों का व्यापार, बस स्टैंड में रुपए सहित पकड़ा आरोपी

Rewa News: शहर के सिविल लाइन थाना पुलिस ने कल देर शाम एक युवक को पुराने बस स्टैंड के पास नकली नोटों के साथ धर दबोचा। आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 30 Dec 2022 10:03 AM GMT
Hyderabad News
X

Arrest (Social Media)

Rewa News: शहर के सिविल लाइन थाना पुलिस ने कल देर शाम एक युवक को पुराने बस स्टैंड के पास नकली नोटों के साथ धर दबोचा। पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन को मुखबीर से सूचना मिली थी कि एक युवक पुराने बस स्टैंड के पास एक दुकान में खड़ा किसी का इंतजार कर रहा है।

एसपी ने थाना पुलिस थाना सिविल लाइन को दी सूचना

एसपी ने तुरंत ही संबंधित थाना पुलिस थाना सिविल लाइन को सूचना दिया। पुलिस ने तत्परता के साथ मुखबिर की सूचना के आधार पर युवक को पूछताछ के लिए थाने लाई, जहां युवक के बैग में पुलिस को पांच 500 के नकली नोट लगभग 37 हजार रुपए बरामद हुए। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

ये है मामला

दरअसल, शहर के सिविल लाइन थाना पुलिस ने कल देर रात मुखबिर की सूचना के आधार पर एक व्यक्ति को पुराने बस स्टैंड से हिरासत में लिया था। जिसके बाद पुलिस ने तलाशी के दौरान उसके बैग से पांच 500 के 37,000 रुपये के नकली नोट बरामद कर लिए पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि मोहित मिश्रा उम्र 26 वर्ष निवासी अजगरा थाना विश्वविद्यालय का रहने वाला है।

मुखबिर के द्वारा सूचना मिली थी कि मोहित मिश्रा नाम का व्यक्ति जो कि मैरून रंग की टीशर्ट एवं नीले रंग का पेंट पहन कर एक दुकान के पास खड़ा हुआ है। मुखबिर ने सूचना दी थी कि इस व्यक्ति के बैग में नकली नोट है। पुलिस ने इसे हिरासत में लेकर इसे पूछताछ और तलाशी के दौरान उसके बैग में भारी मात्रा में नकली नोट बरामद हुआ। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है आशंका जताई जा रहा है कि पूछताछ के बाद एक बड़े गैंग का खुलासा हो सकता है, जो इस नकली नोट की भरमार को शहर में खपाने का प्रयास कर रहा है।

पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ: SP

मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने बताया कि मुखबिर के द्वारा फोन पर मुझे सूचना मिली थी तत्काल ही संबंधित थाना प्रभारी सिविल लाइन को सूचना दी थी। कार्रवाई के लिए पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की तलाशी के दौरान उसके पास से भारी मात्रा में नकली नोट बरामद हुआ है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है साइबर टीम भी हमारी लगातार इसके संबंध को तलाश रही है। जल्द ही आगे की सूचना आपके समक्ष रखेंगे।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story