MP News: कोर्ट परिसर के बाहर से एक साथ तीन मोटरसाइकिल चोरी, ठंड का सीजन आते ही चोर सक्रिय

MP News: मध्य प्रदेश के रीवा जिले से जहां रीवा शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में कोर्ट परिसर के बाहर चोरों ने तीन बाइक एक साथ चोरी कर सनसनी फैला दी है।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 8 Dec 2022 12:14 AM GMT
Madhya Pradesh News
X

कोर्ट परिसर के बाहर से एक साथ तीन मोटरसाइकिल चोरी

MP News: मध्य प्रदेश के रीवा जिले से जहां रीवा शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में कोर्ट परिसर के बाहर चोरों ने तीन बाइक एक साथ चोरी कर सनसनी फैला दी है। आपको बता दें कि रीवा न्यायालय परिसर के बाहर से एक साथ 3 मोटरसाइकिलों को चोरों ने पार कर दिया है। बताया गया है कि रोजाना की तरह न्यायालय के बाहर गाड़ी खड़ा कर देते थे और शाम को कोर्ट बंद होने के बाद मोटरसाइकिल लेकर अपने घर की और निकल जाते थे मगर आज सुबह 10:00 बजे कोर्ट परिसर के बाहर मोटरसाइकिल खड़ी कर दिए थे और जब शाम को कोर्ट बंद होने के बाद बाहर आकर देखे तो मोटरसाइकिल वहां से गायब थी।

रीवा शहर के सिविल लाइन थाने में दी चोरी की शिकायत

अधिवक्ता एवं न्यायालयी कार्य के लिए आये पक्षकार ने मोटरसाइकिल चोरी की शिकायत रीवा शहर के सिविल लाइन थाने में लिखित रूप में दे दी है वहीं सिविल लाइन थाना प्रभारी के द्वारा चोरों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि रीवा शहर में लगे सीसीटीवी कैमरे सड़क निर्माण का कार्य होने के चलते बंद पड़े हुए हैं, हालांकि चोर पुलिस विभाग के लगे सीसीटीवी कैमरे में नहीं कैद हो पाए हैं क्योंकि कोर्ट परिसर के बाहर लगा सीसीटीवी कैमरा बंद पड़ा हुआ है। आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीव कैमरों में मोटरसाइकिल चोर को खंगाला जा रहा है। रीवा कोर्ट के अधिवक्ता शैलेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि गाड़ी न्यायालय परिसर के मेन गेट पर खड़ी थी गाड़ी क्रमांक mp 17mm1493 हीरो एचएफ डीलक्स ब्लैक एंड रेड कलर की है जिस पर चोरों ने बड़ी ही चालाकी के साथ हाथ साफ कर दिया है।

शहर की तीसरी आंख बंद कैसे रखेगी पुलिस शहर में हो रहे अपराधो पर नजर

रीवा शहर में हो रही चोरी की घटनाओं को अंजाम देने बाले चोरों पर नजर रखने बाली तीसरी आंख फैल शहर में लगे सीसीटीवी कैमरे है बंद पुलिस मुख्यालय भोपाल के निर्देश पर शहर में हर चौक चौराहे पर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए थे जिससे शहर में चारो तरफ नजर रखा जा सके मगर लगभग 1 साल तक शहर में लगे कैंमरे काम किये उसके बाद शहर की सड़कों का निर्माण कार्य शुरू हुआ उसी दौरान सीसीटीव कैमरे में जाने बाली सफ्लाई की वायर टूट गई तब से लेकर शहर के लगे कैंमरे बंद हो चुके है। खुदा न खस्ता अगर इस दरिमियान कोई बड़ी अप्रिय घटना घट जाए तो पुलिस कैसे अपराधी तक पहुँचेगी।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story