Rewa News: निपनिया पुल से युवक ने नदी में लगाई छलांग, तलाश में जुटा प्रशासन

Rewa: निपनिया पुल पर रात में एक युवक की नदी में डूबने की सूचना कन्ट्रोल रूम से मिलने पर एसडीआरएफ व होमगार्ड की टीम मौके पर पहुंच कर सर्चिंग चालू कर दी है।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 4 Nov 2022 10:56 AM GMT
Madhya Pradesh News
X

तलाश में जुटा प्रशासन

Rewa News: एमपी के रीवा जिले (Rewa District) में कोतवाली थाना अंतर्गत निपनिया पुल पर रात में एक युवक की नदी में डूबने की सूचना कन्ट्रोल रूम से मिलने पर एसडीआरएफ व होमगार्ड की टीम मौके पर पहुंच कर सर्चिंग चालू कर दी है।

ये है पूरा मामला

युवक का नाम बसंत बाल्मिकी उर्फ बंटी पिता मोहन बाल्मिकी उम्र 25 वर्ष निवासी बदरिया घोघर का बताया जा रहा है। आपको बता दें कि देर रात युवक ने अज्ञात कारणों के चलते निपनिया पुल के ऊपर से नदी में छलांग लगा दी है। सूचना पाकर पहुंची कोतवाली थाने की पुलिस एवं एसडीआरएफ होमगार्ड की टीम के द्वारा नदी में रात भर सर्चिंग की गई पर पानी का बहाव तेज होने के कारण युवक का पता नहीं चल पाया है। आशंका जताई जा रही है कि पानी में बहाव तेज होने के कारण दूसरे क्षेत्र की सीमा में बह गया होगा।

छोटी पुल में कई ऐसे हादसे आए सामने

रीवा जिले में कई ऐसी नदियां हैं जहां से आवागमन होता है पुल भी बना है ये सभी पवाइंट डेंजर जोन बन चुके हैं। छोटी पुल में कई ऐसे हादसे सामने आ चुके हैं। इसके बाद भी प्रशासन अभी तक नहीं इन घटनाओं से नहीं चेता है। छोटी पुल के अलावा कहीं भी डेंजर जोन पर जाली नहीं बनवाई जा रही है।

गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश जारी

आपको बता दें कि आज प्रशासन के द्वारा नदी के पानी को बंद करवा दिया गया है और पानी बंद होने के बाद युवक की सर्चिंग फिर से शुरू कर दी गई है। एसडीआरएफ होमगार्ड की टीम लगातार नदी की सर्चिंग कर रही है। गोताखोरों की मदद से शव को तलाशने का प्रयास जारी है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story