×

Rewa News: तेज रफ़्तार डम्पर से कुचलकर पति-पत्नी और बेटी की दर्दनाक मौत

Rewa News: रिश्तेदारी में जा रहे एक पुलिस आरक्षी, उनकी पत्नी एवं बेटी की सड़क हादसे में मौत हो गई। बेकाबू डम्पर ने उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 20 Feb 2023 10:10 AM GMT
Painful death of husband, wife and daughter after being crushed by a speeding dumper in Rewa
X

रीवा: तेज रफ़्तार डम्पर से कुचलकर पति-पत्नी और बेटी की दर्दनाक मौत

Rewa News: सिरमौर इलाके की तरफ रिश्तेदारी में जा रहे एक पुलिस आरक्षी, उनकी पत्नी एवं बेटी की सड़क हादसे में मौत हो गई। बेकाबू डम्पर ने उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे आरक्षी और बेटी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि पत्नी की अस्पताल में इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। इस घटना की जानकारी मिलने पर जहां परिवार में हड़कंप मच गया, वहीं पुलिस विभाग के उसके दोस्तों में शोक की लहर दौड़ गई।

घटना के बाद भाग निकला डम्पर चालक

जानकारी के मुताबिक मृतक प्रदीप रतहरा का निवासी था और साकेत शहर के चोरहटा थाना अंतर्गत नौबस्ता चौकी में आरक्षक के पद पर तैनात था। वो परिवार के साथ सिरमौर थाना क्षेत्र के कोल्हा गांव में आयोजित कार्यक्रम में जा रहा था। एक बाइक पर प्रदीप की पत्नी रश्मि और 11 साल की बेटी पल्लवी अपने रिश्ते के फूफा के साथ सवार थी, जबकि दूसरी बाइक को प्रदीप अपनी दूसरी बेटी को बैठाकर खुद चला रहा था, जैसे ही बाइक खैरहन के समीप पहुंची पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे डम्पर ने उनको टक्कर मार दी।

पुलिस ने डम्पर को जब्त कर लिया

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक घटना के बाद डम्पर चालक भाग निकला और मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को अस्पताल भेजा व डम्पर को जब्त कर लिया। बताते हैं कि एसजीएमएच के सर्जरी आईसीयू वार्ड में भर्ती रही महिला की देर रात उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया और मामले की जांच शुरू कर दी गई है। आरक्षी और पत्नी-बेटी की अचानक मौत की जानकारी मिलने पर उनके रिश्तेदारी में कोहराम मच गया। युवा आरक्षी, पत्नी और मासूम बेटी की मौत के सदमे से लोगों की आंखों से आंसू रुकने का नाम ही नहीं ले रहे थे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story