MP News: राकेट की चिंगारी ने रीवा शहर में मचाई तबाही, ट्रांसपोर्ट नगर में 4 ट्रेलर सहित दुकानें जली

MP News: रीवा ट्रांसपोर्ट नगर में आगजनी की घटना ने तबाही मचा दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मोर्चे को संभाला और दमकल की मदद से काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 14 Dec 2022 6:32 AM GMT
X

Fire in MP (Video: Newstrack)

MP News: मध्यप्रदेश के रीवा सिविल लाइन थाना अंतर्गत ट्रांसपोर्ट नगर में आगजनी की घटना ने तबाही मचा दी है। देर रात तकरीबन 11 बजे डीजे की धुन में बाराती थिरकते हुए जा रहे थे जैसे ही बारात ट्रांसपोर्ट नगर पहुंची तो राकेट की चिंगारी ने तबाही मचा दी। आग ने 4 वाहनों सहित कई दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे ट्रांसपोर्ट नगर में अफरा तफरी मच गई। इस आगजनी की घटना की सूचना सिविल लाइन पुलिस को दी गई। मौके पर पहुची पुलिस ने मोर्चे को सम्हाला और दमकल की मदद से काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

नगर पुलिस अधीक्षक शिवाली चतुर्वेदी ने जानकारी दी कि रीवा से चोरहटा सड़क से बारात जा रही थी। बारात के रॉकेट ने ट्रांसपोर्ट नगर में दुकान को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे आग लग गई। आग की लपटें इतनी ज्यादा थीं कि ट्रांसपोर्ट नगर में खड़े 4 ट्रेलर भी उसकी चपेट में आ गए। आग की सूचना स्थानीय जनों ने थाना प्रभारी सिविल लाइन हितेंद्र नाथ शर्मा को दी। थाना प्रभारी ने तत्परता दिखाते हुए फायर ब्रिगेड सहित मौके पर तुरंत पहुंचकर आग पर काबू पाया।

पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचीं

घटना की सूचना मिलते ही नगर पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचीं, मिली जानकारी के अनुसार आगजनी के कारण कई टायर दुकान व 4 ट्रेलर जलकर राख हो गए लेकिन फायर ब्रिगेड एवं पुलिस व नागरिकों की सहायता से आग पर काबू पाने में मदद मिली लगभग 10 फायर ब्रिगेड रीवा, बीटीएल, गुढ ,गोविंदगढ़ से बुलाये गये तब जाकर आग पर काबू पाया जा सका है। आग से लाखों की क्षति का अनुमान है। किसी जनहानि की खबर नहीं है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story