×

Rewa News: स्कूल में घुसकर शिक्षक के कनपटी पर रखी पिस्टल, स्टाफ के साथ बदमाशों ने की मारपीट

Rewa News: स्कूल में बदमाशों ने घुसकर न सिर्फ एक टीचर से जमकर मारपीट की बल्कि स्कूल स्टाफ को पिस्तौल की नोक पर धमकाते हुए फरार हो गया है।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 5 Jan 2023 2:20 AM GMT
Rewa News
X

स्कूल में घुसकर शिक्षक के कनपटी पर पिस्टल 

Rewa News: रीवा जिले के पनवार थाना अंतर्गत नष्टिगंवा गांव में संचालित निजी स्कूल में बदमाशों ने घुसकर न सिर्फ एक टीचर से जमकर मारपीट की बल्कि स्कूल स्टाफ को पिस्तौल की नोक पर धमकाते हुए फरार हो गए। मारपीट में घायल शिक्षक ने घटना की शिकायत पनवार थाना में दर्ज करवाई है। पुलिस उक्त मामले में जांच कर रही है।

पूरी घटना रीवा के पनवार थाना अंतर्गत ग्रीन वर्ल्ड स्कूल की है जहां दबंगों ने स्कूल के अंदर घुस कर मारपीट की वारदात को अंजाम दिया है। बताया गया कि मामला कुछ ही दिनों पूर्व पनवार थाना अंतर्गत ग्रीन वर्ल्ड स्कूल वाहन और बस में भिड़ंत हो गई था जिसमें दो बच्चियों की जान चली गई थी । स्कूल परिसर में हुई मारपीट से छात्र दहशत में रहे। छात्रों का कहना है कि तीन लोग स्कूल में आए थें और उनके हाथ में पिस्तौल थी, जबकि बल्ला से टीचर के साथ मारपीट भी की थी । तो वही अन्य लोगों को धमकी दे कर गए। इस मारपीट की घटना से पूरा स्टाफ भयभीत रहा।

पढ़ने वाले बच्चों का स्कूली वाहन दुर्घटना ग्रस्त हो गया था। इस हादसें में दो स्कूली बच्चों की मौत हो गई थी। स्कूल परिसर में हुई मारपीट की घटना के पीछे का एक कारण उक्त दुर्घटना से भी सामने आ रहा है ।

आरोपपियो के पास 24 घंटे रहता है अवैध पिस्टल

बताया गया कि आरोपियों के पास 24 घंटे पिस्टल रहता है ताज्जुब की बात तो यह है कि आखिर इतनी कड़ी चाक चौबंद सुरक्षा होने के बाद भी रीवा जिले में अवैध हथियार कहां से आते हैं? क्या पुलिस मात्र खानापूर्ति के लिए ही बॉर्डर पर अपनी ड्यूटी कर रही है? अगर रीवा जिले की पुलिस सही तरीके से ड्यूटी करे तो फिर यूपी की सीमा से एमपी की सीमा तक हथियार के आने पर रोक लग सकती है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story