MP News: रीवा के एजी कॉलेज में भिड़े सीनियर और जूनियर छात्र, आधा दर्जन छात्रों को आई चोटें

MP News: लाठी डंडे से मारपीट में 4 छात्रों को चोट पहुंची है। जिन्हें उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 29 Dec 2022 4:13 AM GMT
students clashed
X

students clashed (photo: social media )

MP News: रीवा शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत शासकीय कृषि महाविद्यालय में बुधवार की शाम सीनियर और जूनियर छात्रों के बीच विवाद की स्थित निर्मित हो गई। दोनो पक्षों में देखते ही देखते मारपीट शुरू हो गई। लाठी डंडे से मारपीट में 4 छात्रों को चोट पहुंची है। जिन्हें उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची सिविल लाइन थाना पुलिस ने तीन छात्रों को हास्टल से पकड़कर थाने ले आई, जिसके बाद कॉलेज के डीन को बुलाकर मामले के संबंध में जानकारी ली गई।

पुलिस प्रकरण पंजीबद्ध कर मामले की जांच कर रही है। फार्म वेरीफिकेशन को लेकर विवाद एजी कॉलेज के जूनियर घायल छात्र ने बताया कि सीनियर छात्र फार्म वेरीफिकेशन को लेकर उनसे उलझ पड़े और देखते ही देखते अभद्र व्यवहार करने लगे। मना करने पर कई और सीनियर पहुंच गए और मारपीट शुरू कर दी गई।

छात्रों के बीच आपस में विवाद

सिविल लाइन थाना प्रभारी हितेंद्र नाथ शर्मा ने बताया कि मामूली बात पर छात्रों के बीच आपस में विवाद हो गया। कुछ छात्र हास्टल के थे तो कुछ बाहर कमरा लेकर रहे रहे थे, फार्म वेरीफिकेशन को लेकर सीनियर और जूनियर छात्रों के बीच मारपीट हुई है। मामले में पुलिस ने छात्रों को समझा बुझाकर शांत कर दिया है। इस दौरान महाविद्यालय के डीन भी सिविल लाइन थाना पहुंचे जिसके बाद बताया गया कि शुक्रवार को छात्रों की परीक्षा है, जिसके बाद पुलिस ने समझाबुझाकर पकड़े गए छात्रों को छोड़ दिया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story