×

MP News: सोहागी पहाड़ पर ट्रक और मैजिक की भिड़ंत, ट्रक पलटा, चालक की दबने से मौत

MP News: अनियंत्रित ट्रक चालक ने मैजिक वाहन को ठोकर मार दी। वाहन पलटने की आशंका पर चालक कूद गया।

Network
Newstrack Network
Published on: 6 Dec 2022 10:37 AM GMT
Hathras Road Accident
X

Hathras Road Accident: Photo- Newstrack

MP News: रीवा जिले का सोहागी पहाड़ मौत का गढ़ बनता जा रहा है। ट्रक और बस हादसे के बाद एक बार फिर सोहागी पहाड़ में ट्रक का ब्रेक फेल होने के चलते चालक को अपनी जान गंवानी पड़ी है। आपको बता दें कि सुबह सोहागी थाना अंतर्गत दो अलग-अलग हादसों में दो लोगों ने जान गंवा दी है। पहली दुर्घटना सोहागी घाटी में हुई। यहां अनियंत्रित ट्रक चालक ने मैजिक वाहन को ठोकर मार दी। वाहन पलटने की आशंका पर चालक कूद गया। ट्रक चालक की मौके पर मौत हो गई।

वहीं दूसरी घटना सोहागी थाने के चंदई गांव में हुई है। जहाँ दो बाइकों की भिड़ंत में एक युवक ने दम तोड़ दिया है। दोनों ही मामलों में सोहागी पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए त्योंथर अस्पताल भिजवाया है। जहाँ मृतकों का पोस्टमार्टम हुआ। आपको बता दें कि नेशनल हाईवे 30 में सोहागी घाटी से उतरते समय गिट्टी से लोड ट्रक का ब्रेक फेल हो गया था। ऐसे में ट्रक ने अनियंत्रित होकर आगे जा रही मैजिक को ठोकर मार दी। जिससे मैजिक पलट गयी। वहीं ट्रक का चालक और खलासी एक-एक कर कूद गए। हालांकि खलासी सुरक्षित बच गया। वहीं चालक अरूण चौहान 49 वर्ष निवासी विजयपुरा जिला मऊ यूपी उसी ट्रक की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मैजिक वाहन में चालक सहित तीन लोग बाल-बाल बच गए हैं।

बाइक सवार की मौत

सोहागी थाना अंतर्गत चंदई में दूसरी घटना देर रात की है जहां बाइक सवार की मौत हो गई। बताया गया कि संतोष द्विवेदी निवासी चंदई बाइक से हाईवे के रास्ते समीप ग्राम जा रहा था। तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार दूसरी बाइक की चपेट में आ गया। जिससे संतोष की मौके पर मौत हो गई हे। चर्चा है कि नेशनल हाइवे में अव्यवस्थित वाहनों के खड़े होने से सामने से आ रही बाइक नहीं दिख पाई थी। वहीं हाईवे में खड़े ट्रकों ने इंडिकेटर तक नहीं जलाया था। जिससे सीधी भिड़ंत हुई और युवक ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story