×

Rewa News: दो शराबी युवकों ने किया जमकर हंगामा, समझाने पहुंची पुलिस के साथ मारपीट

Rewa News: घटना की जानकारी जब स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी तो वह मामले को शांत कराने पहुंची। लेकिन शराबी युवक यहीं नहीं रूके, उन्होंने पुलिस के साथ भी हाथापाई कर डाली।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 8 May 2023 12:07 PM GMT
Rewa News: दो शराबी युवकों ने किया जमकर हंगामा, समझाने पहुंची पुलिस के साथ मारपीट
X
Rewa crime (photo: social media )

Rewa News: शहर के समान थाना क्षेत्र अंतर्गत बीती देर रात तिलक समारोह में शामिल होने पहुंचे दो शराबी युवकों ने जमकर हंगामा किया। पहले होटल के परिसर में बैठकर शराब का सेवन किया, वहां से मना किए जाने पर बाहर आकर जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया। इस पूरी घटना की जानकारी जब स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी तो वह मामले को शांत कराने पहुंची। लेकिन शराबी युवक यहीं नहीं रूके, उन्होंने पुलिस के साथ भी हाथापाई कर डाली।

पुलिस ले गई थाने, वहां भी मचाया उत्पात

तिलक समारोह में शामिल होने आए युवकों ने जब वहां सड़क पर काफी उत्पात मचाया तो पुलिस ने किसी तरह उन्हें काबू में किया। इस दौरान पुलिस से हाथापाई में तीन पुलिसकर्मियों को भी चोटें आ गईं। उनकी वर्दी भी फट गई। वहां मौके पर तमाशबीनों की भीड़ जमा हो गई। तिलक समारोह में आई कुछ महिलाएं उन युवकों को शांत कराने का प्रयास करती नजर आईं, लेकिन नशे में धुत युवक गाली-गलौच और अभद्रता करते रहे। कई राहगीरों से इन युवकों से अभद्रता की। तिलक समारोह में आए अतिथि इनकी करतूत देख हैरत में पड़ गए कि इन्हें आमंत्रित किसने किया था। जिसके बाद पुलिस उन युवकों को लेकर थाने आ गई। लेकिन युवक यहां भी शांत नहीं रहे। शराबी युवकों ने थाने में भी तोड़फोड़ करना शुरू कर दी।

तोड़फोड़ में थाने में लगे कांच की खिड़की टूट गई। पूरे मामले को लेकर डीएसपी उमेश प्रजापति ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली थी कि दो युवक शराब के नशे में हंगामा कर रहे हैं। मामले को शांत कराने पहुंची समान थाना पुलिस के कर्मचारियों के साथ भी बहसबाजी करते हुए नशे में धुत युवक मारपीट पर उतारू हो गए। दोनों युवक ने अपने कपड़े भी फाड़ लिए। पुलिस ने आरोपितों को हिरासत में ले लिया है। उनका मेडिकल कराने के लिए भेजा गया है। जिसके उपरांत उनके खिलाफ अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Amar Mishra (Rewa)

Amar Mishra (Rewa)

Next Story