×

Rewa News: कांग्रेस नेता पर ग्रामीणों ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- नेता के पुत्र ने गांव की बेटियों से की छेड़छाड़

Rewa News: ग्रामीणों का आरोप है कि नई बस्ती मझियार गांव में कांग्रेस पार्टी की जिला सदस्य सुंदरिया कोल के लड़के राजेश का आतंक है। नई बस्ती मझियार के ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि सुंदरिया कोल गांव में शराब बिकवाती हैं। अपने लड़के से गुंडागर्दी कराती हैं, किसी के विरोध करने पर कट्टा बंदूक चलवाई जाती है।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 21 May 2023 3:06 PM GMT

Rewa News: जिले के सेमरिया विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी के नेताओं की गुंडागर्दी लगातार उजागर हो रही है। अब ग्रामीणों ने वहां के स्थानीय कांग्रेस नेता पर गंभीर आरोप लगाए हैं। कहा है कि कांग्रेस नेता अपने पुत्र के जरिए क्षेत्र में दबंगई का राज चला रहे हैं।

घर में घुसकर मारपीट का आरोप

ग्रामीणों का आरोप है कि नई बस्ती मझियार गांव में कांग्रेस पार्टी की जिला सदस्य सुंदरिया कोल के लड़के राजेश का आतंक है। नई बस्ती मझियार के ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि सुंदरिया कोल गांव में शराब बिकवाती हैं। अपने लड़के से गुंडागर्दी कराती हैं, किसी के विरोध करने पर कट्टा बंदूक चलवाई जाती है। कुछ ग्रामीणों ने कहा कि सुंदरिया कोल से हम लोगों का जमीनी विवाद चल रहा है। जिसमें उसके लड़के राजेश के द्वारा कुछ दिन पहले सेमरिया विधानसभा के नई बस्ती मझियार में घर के अंदर घुस कर मारपीट एवं बेटियों से अश्लीलता की गई।

विरोध करने पर परिजनों का पीटा

ग्रामीणों का आरोप है कि जिस वक्त इस घटना को अंजाम दिया गया, ज्यादातर गांव के लोग काम पर बाहर गए थे। वापस लौटकर जब उन्हें घटना का पता चला तो वह कांग्रेस नेता सुंदरिया कोल के घर गए। वहां उनकी बात सुनने के बजाए उन्हें मारापीटा गया। जब इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई गई तो सुंदरियां कोल ने अपने और अपने बेटे को बचाने के लिए सीधा आरोप सेमरिया विधायक केपी त्रिपाठी के माथे पर मढ़ दिया गया था। मीडिया से बातचीत के दौरान ग्रामीणों ने बताया गया कि हमारी बेटियों के साथ सुंदरिया कोल के लड़के ने मारपीट और छेड़छाड़ की है। जब इसकी शिकायत लेकर सुंदरिया कोल के पास गांव के लोग गए तो सुंदरिया कोल व उसके लड़के ने मिलकर डंडों से उनकी पिटाई कर दी। कहा जा रहा है कि कांग्रेस नेता के इशारे पर विधायक केपी त्रिपाठी के खिलाफ षड्यंत्र रचा गया है, जिसमें जबलपुर हाईकोर्ट से विधायक को राहत मिली और एफआइआर रद की गई।

Amar Mishra (Rewa)

Amar Mishra (Rewa)

Next Story