Rewa: महिला की हिम्मत के सामने पस्त हुए चोर, सामान छोड़ मौके से जान बचाकर भागे

Rewa: रीवा जिले में क्षत्राणी की हिम्मत के सामने पस्त हुए चोर चोरी का सामान छोड़कर मौके से जान बचाकर भागे गढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम तेंदुआ कोठार की घटना।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 8 Oct 2022 12:10 PM GMT
X

 घटना के बारे में जानकारी देती महिला (न्यूज नेटवर्क)

Rewa News: रीवा जिले में क्षत्राणी की हिम्मत के सामने पस्त हुए चोर चोरी का सामान छोड़कर मौके से जान बचाकर भागे गढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम तेंदुआ कोठार की घटना। खबर मध्य प्रदेश के रीवा जिले से है जहां जिले के गढ़ थाना अंतर्गत ग्राम तेंदुआ कोठार में एक क्षत्राणी ने अपनी हिम्मत और सूझबूझ से ना सिर्फ अपने घर का कीमती सामान बचाया बल्कि छा की संख्या में आए चोरों को परास्त कर दिया

जहां देर रात ग्राम तेंदुआ कोठार में 6 की संख्या में आए चोरों ने घर में प्रवेश किया जहां दो चोर घर के अंदर घुसे थे और 4 की संख्या में बाहर तकवारी कर रहे थे चोरों द्वारा घर के अंदर खड़ी मोटरसाइकिल को बाहर निकाला जा रहा था लेकिन रास्ते में ट्रैक्टर खड़ा होने के कारण उनको दिक्कत हो रही थी चोरों की आहट घर में सो रही महिला वंदना सिंह को हुई।

उसने उठकर लाइट जलाया और देखा कि चोर मोटरसाइकिल ले जा रहे हैं महिला वंदना सिंह ने हिम्मत करके चोरों से मुकाबला किया और मोटरसाइकिल को अपनी तरफ खींचना शुरू कर दिया और शोर-शराबा किया जहां उनकी सास राधा सिंह भी मौके पर आ गई बंदना सिंह के हिम्मत के सामने चोर पस्त हो गए और मोटरसाइकिल छोड़कर मौके से फरार हो गए।

वंदना सिंह ने महिला होते हुए जो हिम्मत दिखाई है और चोरों से भिड़ गई निश्चित तौर पर उनकी इस हिम्मत के लिए उन्हें ना सिर्फ वह चोरी करने आए चोर सदैव याद करेंगे बल्कि समाज को भी वंदना सिंह जैसी क्षत्राणी से सीख मिलेगी।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story