×

MP Road Accident: एमपी में बड़ा सड़क हादसा, 5 की मौत, रतलाम में ट्रक ने सड़क किनारे लोगों को रौंदा

Ratlam Road Accident: मध्य प्रदेश के रतलाम में सड़क किनारे बैठे लोगों को अचानक एक ट्रक रौंदते हुए चली गई। इस हादसे में 5 लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया, जबकि 10 जख्मी हो गए।

Krishna Chaudhary
Published on: 4 Dec 2022 2:54 PM GMT
Ratlam accident (Social Media)
X

Ratlam accident (Social Media)

MP Ratlam Road Accident: मध्य प्रदेश के रतलाम से एक बड़े सड़क हादसे की खबर आई है। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, सड़क किनारे बैठे लोगों को अचानक एक ट्रक रौंदते हुए चली गई। इस हादसे में 5 लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया, जबकि 10 जख्मी हो गए। जिनमें कुछ की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। हादसे के बाद घटनास्थल पर अफरातफरी मच गई। घायल लोगों की चीख-पुकार से पूरा इलाका गूंज उठा। हादसा शहर से 27 किलोमीटर दूर सातरूंडा चौराहे पर हुआ।

घटना की जानकारी मिलते ही बिलपांक थाना पुलिस एंबुलेंस के साथ मौके पर पहुंची। आनन-फानन में घायल लोगों को जिला अस्पताल और मेडिकल कॉलेज भिजवाया। पुलिस ने बताया कि 10 घायल लोगों में से दो का हालत गंभीर है। इसलिए मृतकों का आंकड़ा बढ़ सकता है। पुलिस डेडबॉडी की शिनाख्त कर रही है,जिसके आधार पर शव परिजनों को सौंपे जाएंगे।

पुलिस के मुताबिक, घटना आज यानी रविवार शाम 5 बजे की है। सातरूंडा चौराहे पर कुछ लोग सातरूंडा माताजी के दर्शन करने के बाद बस का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान एक ट्रक अनियंत्रित होकर आया और टक्कर मार दी। बस का इंतजार कर रहे लोग जख्मी हालत में इधर-उधर पड़े मिले। वे असहनीय दर्द से कराह रहे थे। घटनास्थल का दृश्य काफी खौफनाक था।

टायर फटने के कारण हुआ हादसा

रतलाम के डीएम नरेंद्र सूर्यवंशी ने बताया कि अचानक ट्रक का टायर फट जाने के कारण ड्राइवर ने वाहन पर से अपना संतुलन खो दिया था। जिसकी वजह से ये हादसा हुआ। हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मृत्यु हो गई। रतलाम डीएन ने कहा कि सभी घायलों का समुचित इलाज किया जा रहा है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले जबलपुर में एक बस चालक को चलती बस में हार्ट अटैक आ गया था। जिसके कारण बस सिग्नल पर रूके लोगों को रौंदते हुए आगे बढ़ गई थी। इस घटना में एक बाइक चालक की मौत हो गई थी, जबकि दो लोग जख्मी हो गए थे।

Ramkrishna Vajpei

Ramkrishna Vajpei

Next Story