×

MP: जबलपुर में बड़ा सड़क हादसा, चलती बस में ड्राइवर को पड़ा दिल का दौरा, लोगों को कुचलते हुए आगे बढ़ी गाड़ी

MP: मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है। चलती बस में ड्राइवर को दिल का दौड़ा पड़ने से बस बेकाबू हो गई।

Krishna Chaudhary
Published on: 3 Dec 2022 8:38 AM GMT
X

जबलपुर में बड़ा सड़क हादसा, चलती बस में ड्राइवर को पड़ा दिल का दौरा: Photo- Social Media

Jabalpur: मध्य प्रदेश के जबलपुर ( Jabalpur) से एक दर्दनाक सड़क हादसे (Road Accident) की खबर सामने आई है। चलती बस में ड्राइवर को दिल का दौड़ा पड़ने से बस बेकाबू हो गई। इस दौरन सिग्नल पड़ खड़े अन्य वाहनों को रौंदते हुए बस आगे निकल गई। इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए। घायलों में दो बच्चे भी शामिल हैं। सभी को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। घटना का वीडियो चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जो अब वायरल हो रहा है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, घटना शुक्रवार सुबह 11 बजे की है। बस आधारताल से रानीताल के लिए रवाना हुई थी। बस दमोह नाका पर पहुंची थी तभी यह हादसा हुआ। हादसे की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और घायल लोगों को अस्पताल पहुंचवाया। पुलिस के मुताबिक, बस चालक हरदेव पाल अपनी सीट पर बेहोश पड़ा था। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ट्रांसपोर्ट कारोबारी ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

इस हादसे में गंभीर रूप से जख्मी हुए 60 साल के लड्डू प्रसाद गौर ने शुक्रवार शाम को अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पेशे से ट्रांसपोर्ट कारोबारी लड्डू प्रसाद के एक रिश्तेदार ने बताया कि वह किसी काम से घर से बाइक लेकर निकले थे। चौराहे पर रेड सिग्नल होने के कारण अन्य वाहनों के साथ वह भी रूके। तभी पीछे से आई बस ने उन्हें कुचलते हुए आगे बढ़ गई। दिवंगत कारोबारी के घर में पत्नी, एक बेटी और दो बेटा है।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

पूरी घटना चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वीडियो में चौराहे पर रेड सिग्नल के कारण बाइक,ऑटो, स्कूटी और कार खड़े नजर आते हैं। तभी पीछे से आई एक बस ऑटो, बाइक और स्कूटी सवारों को रौंदते हुए आगे बढ़ जाती है और थोड़ी दूर जाकर फुटपाथ से टकराकर रूक जाती है। घटना एकदम हो जाने के कारण किसी को बचने तक का मौका नहीं मिला।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story